उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार के होटल में युवती से दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Mar 15, 2023, 9:33 PM IST

हरिद्वार जिले से अपराध के कई मामले सामने आए हैं. जहां युवती से दुष्कर्म मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, रुड़की में बीटेक की छात्रा से उसके सोशल मीडिया दोस्त ने रेप किया. मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं, हरिद्वार के कई जगहों पर वाहन चोरी का मामला सामने आया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: कनखल थाना क्षेत्र के होटल में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. युवती का आरोप है कि युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी.

बता दें कि कनखल थाना क्षेत्र की युवती ने लक्सर के युवक पर होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर दुष्कर्म सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामले में युवती ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसकी मुलाकात कुछ समय पहले अरुण कुमार निवासी ग्राम डूंगपुर लक्सर से हुई थी. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई. करीब 5 माह पहले आरोपी युवक उसे बहला-फुसलाकर ज्वालापुर क्षेत्र में शंकर आश्रम के समीप एक होटल में ले गया. जहां आरोपी ने होटल में उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. जब युवती ने विरोध किया तो युवक ने जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ होटल के कमरे में ही दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं युवक ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की.

दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने युवती को किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी. मामले में पीड़िता के शिकायत देने के बावजूद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद युवती ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. मामले की सुनवाई में कोर्ट ने कोतवाली ज्वालापुर पुलिस को फटकार लगाते हुए आरोपी के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए.

जिसके बाद कोतवाली पुलिस हरकत में आई और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कोर्ट के आदेश पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
ये भी पढ़ें:पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखा, रिश्तेदार की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

हरिद्वार में वाहन चोरों का आतंक: हरिद्वार के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरों ने साइकिल, स्कूटी और मोटरसाइकिल पर हाथ साफ किया है. सीसीटीवी फुटेज से पुलिस आरोपियों को चिन्हित कर रही है. पुलिस के मुताबिक, रोशनी भट्ट पत्नी सुरेश भट्ट, निवासी नाथ नगर ज्वालापुर ने बताया कि उनकी बेटी अपनी दोस्त के घर भेल सेक्टर एक में गई थी. जहां गेट के अंदर से उनकी बेटी की साइकिल किसी ने चोरी कर ली.

रानीपुर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. दूसरी तरफ सिडकुल में हिंदुस्तान यूनिलीवर कंपनी के गेट नंबर एक के पास से राजन त्यागी पुत्र अनिल त्यागी निवासी राजा गार्डन जगजीतपुर की मोटरसाइकिल चोरी हो गई. वहीं, कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र से चोरों ने सब्जी मंडी एसबीआई के बाहर से बाइक पर हाथ साफ कर दिया. जबकि सीतापुर निवासी समय के घर के बाहर से चोरों ने स्कूटी चोरी कर ली.

बीटेक छात्रा से रेप: रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र निवासी एक बीटेक छात्रा की इंस्टाग्राम पर सहारनपुर के युवक से दोस्ती हुई. जिसके बाद युवक ने झांसा देकर छात्रा से दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. आरोपी अब छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा है. वहीं पीड़िता ने मामले में पुलिस से शिकायत की है. सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी ने कहा मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details