उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 16, 2022, 8:14 PM IST

ETV Bharat / state

लक्सर सड़क हादसे में दो युवकों की गई थी जान, पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज

लक्सर के श्री सीमेंट फैक्ट्री के पास हुए सड़क हादसे में नदीम और नावेद नाम के युवकों की मौत हो गई थी. मामले में पुलिस ने बोलेरो पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि पिकअप ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी थी.

Laksar Road Accident
लक्सर सड़क हादसे

लक्सरःहरिद्वार जिले के लक्सर सड़क हादसे में दो युवकों की मौत (aksar Road Accident) मामले में पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. यह हादसा श्री सीमेंट फैक्ट्री के पास हुआ था. पुलिस ने मृतक युवक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है.

बता दें कि सुल्तानपुर आदमपुर गांव निवासी वसीम ने लक्सर कोतवाली पुलिस को एक तहरीर दी है. जिसमें उन्होंने बताया है कि कि बीती 12 नवंबर को दोपहर के समय उसका भाई नदीम बाइक से अपने दो दोस्तों नावेद और अनवर के साथ लक्सर से सुल्तानपुर आ रहा था. तभी श्री सीमेंट फैक्ट्री के पास पीछे से आ रही अनियंत्रित बोलेरो पिकअप ने उन्हें टक्कर मार दी. जिसमें नदीम की मौके पर ही मौत हो गई.
ये भी पढ़ेंःबोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौके पर मौत, दो घायल

वहीं, हादसे में घायल नावेद की भी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. मामले में लक्सर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट का कहना है कि बोलेरो पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Case filed against Bolero pickup driver) कर लिया गया है. मृतक युवक के भाई की तहरीर पर ये मुकदमा दर्ज किया गया है. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details