उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में दो पक्षों में जमकर चले लात घूंसे, दोनों साइड के 30 लोगों पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Mar 20, 2023, 7:55 AM IST

हरिद्वार में मामूली बात पर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकार कर दोनों पक्षों को शांत कराया. विवाद को देखते हुए क्षेत्र में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. जबकि तीस लोगों पर पुलिस ने केस दर्ज किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: कोतवाली ज्वालापुर से कुछ दूरी पर मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल हो गया. जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल को इलाके में तैनात किया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दोनों पक्षों के करीब 30 लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. एहतियात के तौर पर इलाके में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. दोनों पक्ष की तरफ से जमकर मारपीट की गई. मामला अलग-अलग समुदाय से जुड़ा हुआ है, इसलिए पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए लाठिया फटकार मामला शांत कराया. पुलिस के मुताबिक निवासी मोहल्ला चौहानान का एक शिक्षक बच्चों को 10 और 12वीं की प्राइवेट परीक्षा कराने के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरवाने का कार्य करता है. मोहल्ले का रहने वाला एक व्यक्ति अपने रिश्तेदार की मार्कशीट लेने उसके पास गया था. आरोप है कि यहां किसी बात को लेकर उनमें विवाद हो गया.
पढ़ें-हरिद्वार में दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल

जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोग मौके पर आ गए और मारपीट हो गई. विवाद बढ़ने के बाद सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर लाठियां फटकार कर लोगों को खदेड़ा. जबकि कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया गया. ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि शांति व्यवस्था कायम है. इस मामले में दोनों पक्षों के 15-15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पूरे इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है. वहीं दोनों पक्षों की ओर से कुछ लोग विवाद को सुलझाने में लगे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details