उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 4, 2020, 7:02 AM IST

ETV Bharat / state

अल्मोड़ा में घर से बरामद हुआ महिला का शव, पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अल्मोड़ा में एक घर से महिला का शव बरामद हुआ है. महिला के पिता ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है.

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

अल्मोड़ा: जिले के सल्ट क्षेत्र के जिहाड़ गांव में एक घर से महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ है. मृतक महिला के पिता का आरोप है कि उसको पति ने मारा है. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद राजस्व पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि, तल्ला सल्ट के पटवारी क्षेत्र जाख में स्थित जिहाड़ गांव निवासी माया अधिकारी का शव उसके घर में पड़े होने की सूचना राजस्व पुलिस को मिली. जिसके बाद राजस्व उपनिरीक्षक शबाना, हंसा दत्त सत्यवली मौके पर पहुंचे. पुलिस के मुताबिक माया के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए थे.

पढ़ें-कोटद्वार: अवैध खनन में पांच डंपर सीज, खनन माफिया में मचा हड़कंप

मामले की गंभीरता को देखते हुए राजस्व पुलिस ने शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए रानीखेत भेज दिया. इधर घटना के बाद मृतक के पिता मोहन सिंह ने राजस्व क्षेत्र जाख में अपनी बेटी के पति प्रमोद अधिकारी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. तहरीर में उन्होंने कहा है कि विवाह के बाद से ही प्रमोद माया का उत्पीड़न करता था. बुधवार की रात भी माया के साथ जमकर मारपीट की गई, जिससे उसकी की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details