उत्तराखंड

uttarakhand

निर्दलीय पर हमला करने के आरोप में बसपा प्रत्याशी समेत 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Feb 14, 2022, 5:27 PM IST

खानपुर में निर्दलीय उमेश कुमार पर हुए हमले में बसपा प्रत्याशी रविंद्र पनियाला समेत 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. बीती देर रात निर्दलीय उमेश कुमार के साथ मारपीट की गई थी.

laksar
laksar

लक्सर:उत्तराखंड में चुनाव में मारपीट के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला लक्सर खानपुर क्षेत्र से सामने आया है. यहां खानपुर में निर्दलीय उमेश कुमार पर हुए हमले में बसपा प्रत्याशी रविंद्र पनियाला समेत 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

आरोप है कि बीते देर रात खानपुर के तुगलपुर क्षेत्र में बसपा प्रत्याशी रवीन्द्र पनियाला पर वोटों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगा था. इस पर स्थानीय निवासी चौहान, सैनी व अन्य सभी समाज के लोगों द्वारा विरोध किया गया. जब समर्थकों द्वारा इसकी सूचना निर्दलीय उमेश कुमार को मिली तो वो मौके पर पहुंचे. इस दौरान उनके ऊपर जानलेवा हमला हो गया था और उनकी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई.

पढ़ें-हरीश रावत के कथित वायरल पत्र को लेकर कांग्रेस गुस्सा, मुकदमा दर्ज कर बताया BJP की साजिश

जिसके बाद बड़ी संख्या में उमेश कुमार के समर्थक मौके पर पहुंचे. बाद में खानपुर थाने में इस सम्बंध में कार्रवाई की गई. खानपुर थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में बसपा प्रत्याशी रविन्द्र पनियाला समेत 6 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही मामले की जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details