उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लॉकडाउन इफेक्ट: बिहार का युवक शिविर में, घर पर हो गई भाई की मौत

लक्सर में सिद्धेश्वर नाम का व्यक्ति प्रशासन द्वारा बनाए गए शिविर में रुका है. आज सुबह उसके भाई के मरने की सूचना मिली, जिसके बाद वो परेशान हो गया. वहीं, प्रशासन की ओर से उसको घर भिजवाने की व्यवस्था करवाई जा रही है.

By

Published : Apr 13, 2020, 3:48 PM IST

laksar lockdown
कैंप में रुके व्यक्ति के भाई की मौत

लक्सर: कोरोना महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन है. आवागमन बंद है. बिहार निवासी सिद्धेश्वर लक्सर में शरणार्थी शिविर में रह रहा है. उसे आज सुबह उसके बड़े भाई की मौत की सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद वो घर जाने के लिए परेशान हो गया. लेकिन लॉकडाउन के कारण सभी परिवहन के साधन बंद होने से वो नहीं जा सका.

कैंप में रुके व्यक्ति के भाई की मौत.

दरअसल लॉकडाउन के बाद से आवागमन के सभी रास्ते बंद हो गए हैं. बिहार के भागलपुर जिले के रंगराज गांव के रहने वाले सिद्धेश्वर चंडीगढ़ में काम करते हैं. लॉकडाउन होने के बाद वो घर के लिए निकल पड़े. किसी तरह वो लक्सर तक तो पहुंच गए. लेकिन यहां प्रशासन की सख्ती के बाद आगे नहीं जा सके.

ये भी पढ़ें: LOCKDOWN: SI ने गाना गाकर लोगों को किया जागरुक, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ लॉकडाउन पालन करने की अपील

ऐसे में मजबूरन यहां पर प्रशासन द्वारा बनाए गए कैंप में रुकना पड़ा. आज सुबह मोबाइल पर उन्हें उनके भाई की मौत की सूचना मिली. जिसके बाद वो अपने घर जाने के लिए परेशान हो गए. मामले की जानकारी जब प्रशासन को लगी, तो पुलिस क्षेत्राधिकारी राजन सिंह ने सिद्धेश्वर से मुलाकात की और उन्हें घर भिजवाने की व्यवस्था करने की बात कही.

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने की CM से मुलाकात, उठाई ये मांग

वहीं, पुलिस क्षेत्राधिकारी राजन सिंह ने बताया, कि फोन के जरिए युवक के घर बात की जाएगी. मामले की पुष्टि होने के बाद इनको इनके घर भेजने की व्यवस्था की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details