उत्तराखंड

uttarakhand

मदद के बहाने देवर ने भाभी के साथ किया दुष्कर्म, पति समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज

By

Published : Aug 8, 2022, 12:08 PM IST

लक्सर में एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप विवाहिता ने अपने ही देवर पर लगाया है. विवाहिता अपने पति और ससुराल पक्ष की प्रताड़ना से परेशान थी. ऐसे में आरोपी देवर ने अपनी भाभी को मदद का झांसा देकर हवस का शिकार बना लिया.

Laksar Kotwali
लक्सर कोतवाली

लक्सरःपति और ससुरालियों ने जब विवाहिता के साथ दुर्व्यवहार किया तो उसका देवर हमदर्द बनकर सामने आया. लेकिन उसके इरादे कुछ और ही थे. मौका मिलने पर उसने ही विवाहिता यानी अपनी भाभी को ही हवस का शिकार बना लिया. इतना ही नहीं आरोपी इसके बाद विवाहिता का लगातार यौन शोषण करने लगा. जी हां, यह शर्मनाक मामला लक्सर से सामने आया है. अब यौन शोषण से परेशान विवाहिता ने पुलिस में केस दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल, नई दिल्ली निवासी विवाहिता ने पुलिस में एक तहरीर दी है. जिसमें विवाहिता ने बताया है कि उसकी शादी 4 साल पहले लक्सर निवासी युवक के साथ हुई थी. उसके एक बेटी भी है. विवाहिता के अनुसार उसके पति और ससुराल वालों का रवैया उसके साथ ठीक नहीं था. आए दिन उसके साथ दुर्व्यवहार करते थे. इन सब घटनाओं को देखते हुए उसका देवर उसके पक्ष में आया और उसको हमदर्दी दिखाते हुए दिलासा देता रहा. लेकिन उसे देवर गंदे इरादों की भनक भी नहीं थी.
ये भी पढ़ेंःसुहागरात पर दूल्हे के साथ हो गया बड़ा 'कांड', पीटता रहा माथा, सदमे में पूरा परिवार

विवाहिता का आरोप है कि एक दिन उसके देवर ने मौका पाकर उसको पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. लोकलाज के डर से विवाहिता यह बात किसी को नहीं बता पाई. ऐसे में यह सिलसिला बन गया और आरोपी उसे डरा धमका कर उसका यौन शोषण (Devar did Sexual Harassment with Bhabhi) करता रहा. उसके ससुरालियों ने भी उसे प्रताड़ित किया. जब वो अपने मायके गई तो उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी.

वहीं, विवाहिता की परेशानी और प्रताड़ना सुन परिजन आक्रोशित हो गए और सीधे लक्सर कोतवाली पहुंचे. जहां उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. मामले को गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने देवर, सास और पति के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज (laksar rape case) कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details