उत्तराखंड

uttarakhand

बिहार में NDA की जीत के बाद BJP कार्यकर्ताओं ने मनाया लक्सर में जश्न

By

Published : Nov 12, 2020, 11:21 AM IST

Updated : Nov 12, 2020, 11:57 AM IST

बिहार चुनाव के नतीजे आने के बाद लक्सर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. इस मौके पर युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री हरजीत सिंह भी लक्सर पहुंचे.

laksar
लक्सर

लक्सर:बिहार चुनाव के नतीजे आने के बाद लक्सर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. इस मौके पर युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री हरजीत सिंह भी लक्सर पहुंचे. उन्होंने कहा कि मोदी, योगी और अमित शाह की छत्रछाया में देश प्रगति के पथ पर अग्रसर है.

BJP कार्यकर्ताओं ने मनाया लक्सर में जश्न.

बता दें कि, बिहार चुनाव के नतीजे आने के बाद लक्सर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया. युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री हरजीत सिंह भी लक्सर पहुंचे. उन्होंने कहा कि आज भाजपा का परचम पूरे देश में लहरा रहा है. मोदी, योगी और अमितशाह की छत्रछाया में देश प्रगति के पथ पर अग्रसर है. देश सुरक्षित हाथों में है. बिहार चुनाव के नतीजे इस बात का संकेत हैं कि देशवासियों को मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में पूर्ण विश्वास है. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल भाजपा सरकार के नेताओं की छवि को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं.

पढ़ें:हरिद्वार: DM ने की गंगा संरक्षण समिति की समीक्षा, दिए ये दिशा-निर्देश

प्रदेश महामंत्री हरजीत सिंह ने कहा कि आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में भी उत्तराखंड में सरकार भाजपा की ही बनेगी. जनता का विश्वास आज भाजपा के साथ है. इसके लिए हम सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर बिना किसी भेदभाव के जनता के बीच में जाकर मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री के विकास कार्यों को बताना होगा.

Last Updated : Nov 12, 2020, 11:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details