उत्तराखंड

uttarakhand

पश्चिम बंगाल में हिंसा से बीजेपी कार्यकर्ता नाराज, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

पश्चिम बंगाल के चुनाव के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले से नाराज लक्सर और खानपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने गहरा आक्रोश जताया. एसडीएम से मिलकर राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा गया.

By

Published : May 6, 2021, 3:10 PM IST

Published : May 6, 2021, 3:10 PM IST

Demonstrated and met SDM and sent memorandum to President
प्रदर्शन कर एसडीएम से मिले और राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

लक्सर: पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले और हिंसा की घटनाओं से नाराज भाजपाइयों ने लक्सर और खानपुर में इस पर गहरा आक्रोश जताया. ज्ञापन प्रेषित कर हिंसा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.


लक्सर में भाजपा के मंडल अध्यक्ष बिशनपाल कश्यप के नेतृत्व में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता एसडीएम शैलेंद्र सिंह नेगी से मिले तथा उनके माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया. ज्ञापन में बताया कि बंगाल चुनाव के बाद वहां टीएमसी के कार्यकर्ता पार्टी के शीर्ष नेताओं की शह पर हिंसा कर रहे हैं. उन्हीं के इशारे पर भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाकर उनकी हत्या की जा रही है. उन्होंने इसकी कड़ी निंदा करते हुए एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित कर घटनाओं को रोकने और कड़ी कार्रवाई की मांग की.

पढ़े:हरिद्वार बेस अस्पताल में कोरोनिल से हो रहा मरीजों का इलाज, सरकार बेखबर

वहीं खानपुर मंडल के कार्यकर्ताओं ने भी मंडल अध्यक्ष डाॅ. सुभाष सैनी के नेतृत्व में शेखपुरी में प्रदर्शन किया. इसके बाद वह लक्सर पहुंचकर एसडीएम से मिले. उनके माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर बताया कि चुनाव के बाद सोची-समझी साजिश के तहत बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है. यह लोकतंत्र की हत्या है. टीएमसी के बड़े नेता इसमें शामिल हैं. उन्होंने राष्ट्रपति से कार्रवाई की मांग की. इस दौरान हर्ष प्रताप चौधरी, मनदीप चौधरी, संदीप सैनी, अंबरीष कुमार, विनोद शर्मा, राजेश सैनी एडवोकेट, नसीम अहमद, शिवराज सैनी, चंद्रा देवी आदि शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details