उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: BJP प्रदेश अध्यक्ष के पीआरओ व पूर्व सभासद भिड़े, जमकर चले लात घूंसे

By

Published : Jan 24, 2022, 8:08 PM IST

हरिद्वार में बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के पीआरओ व पूर्व सभासद पक्ष आमने-सामने आ गए. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में जमकर लात घूंसे चले.

haridwar-latest-news
बीजेपी समर्थक दो गुट आए आमने-सामने

हरिद्वार: धर्मनगरी हरिद्वार में चुनाव से ठीक पहले भाजपा समर्पित दो पक्ष आपस में भिड़ गए. बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के पीआरओ व पूर्व सभासद पक्ष आमने-सामने आ गए. दोनों पक्ष मामले को लेकर थाने पहुंचे, लेकिन किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है.

गौर हो कि उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र में रविवार रात करीब दो बजे पूर्व कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के पीआरओ रहे आलोक शर्मा एवं पूर्व सभासद प्रेम प्रकाश सतलेवाल, उनके बेटे में सरेराह जमकर मारपीट हुई. एक दूसरे पर मारपीट के आरोप मढ़ते हुए दोनों पक्ष खड़खड़ी चौकी भी पहुंचे, लेकिन कुछ घंटों बाद वापस लौट गए. इस संबंध में दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत अभी तक नहीं दी है. घटना खड़खड़ी क्षेत्र की सूखी नदी के पास की है. पूर्व सभासद प्रेमप्रकाश सतलवाले अपने बेटे के साथ एक विवाह समारोह से वापस लौट रहे थे.

पढ़ें-कल के दोस्त, आज के दुश्मन नंबर-1, रणजीत सिंह रावत ने बढ़ाई हरीश रावत की मुश्किलें

एक होटल के बाहर बाहर कार पार्क करते को लेकर पूर्व सभासद ने अपने बेटे प्रतीक को डांट दिया. इस बात को लेकर पिता- पुत्र में विवाद हो गया. इस दौरान मदन कौशिक के पीआरओ रहे आलोक भी विवाद देख कर वहां रूक गए. जिसके बाद परिवार की बात कहकर पूर्व सभासद पक्ष ने उसे मौके से भेज दिया, लेकिन बताया जा रहा है कि पूर्व सभासद का बेटा इस दौरान पीआरओ के पास पहुंच गया और दोनों के बीच कहासुनी हो गई.

बताया जा रहा है कि मारपीट में पीआरओ के पांव में गंभीर चोट आई है. दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. मारपीट होने के बाद दोनों पक्षों के समर्थक भी पहुंच गए. फिर दोनों पक्ष खड़खड़ी चौकी पहुंच गए, जहां कई घंटों तक एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला चलता रहा. बाद में बिना लिखित शिकायत दिए दोनों पक्ष चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details