उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक, जेपी नड्डा भी रहे मौजूद, जानें किन मुद्दों पर होगी चर्चा

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 27, 2023, 4:00 PM IST

Updated : Aug 27, 2023, 6:39 PM IST

JP Nadda planted trees in Haridwar बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हरिद्वार पहुंचे. जहां उन्होंने मेरी मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत पौधारोपण किया. इसके बाद जेपी नड्डा ने सीएम धामी और प्रदेश अध्यक्ष समेत तमाम नेताओं के साथ मन की बात कार्यक्रम सुना. इसके बाद हरिद्वार में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक शुरू हो गई है.

Etv Bharat
आज शाम होगी बीजेपी कोर कमेटी की बैठक

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हरिद्वार पहुंचे

हरिद्वार:भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक दिवसीय दौरे पर आज हरिद्वारपहुंचे. जेपी नड्डा हरिद्वार में बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा ले रहे हैं. कोर कमेटी की बैठक में सीएम पुष्कर सिंह धामी, दुष्यंत गौतम, महेंद्र भट्ट, मदन कौशिक, धन सिंह रावत, मदन कौशिक, नरेश बंसल, रमेश पोखरियाल निशंक, रेखा यादव कोर कमेटी की बैठक में मौजूद हैं.

इससे पहले जेपी नड्डा ने ऋषिकुल ऑडिटोरियम में मेरी मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत पौधारोपण किया. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना. उनके साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा सहित भाजपा के सांसद और विधायक सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे.

कोर कमेटी की बैठक में कई मुद्दों पर होगी चर्चा:दुष्यंत गौतम ने कहा कोर कमेटी की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. वहीं, उत्तराखंड में दायित्व बंटवारे के सवाल पर दुष्यंत गौतम ने कहा कि इस बैठक में सभी विषयों पर चर्चा होगी जल्द ही इस विषय पर भी फैसला ले लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:हरिद्वार पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, इन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

'INDIA' पर दुष्यंत कुमार गौतम ने ली चुटकी:दुष्यंत कुमार गौतम ने 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को टक्कर देने के लिए बने नए घटक आईइनडीआईए पर चुटकी लेते हुए कहा कि आईएनडीए अपने पांव पर खड़ा होने से पहले ही बिखरने की कगार पर है. इस तरह के घटक 2014 के चुनाव के समय से लगातार भाजपा के सामने खड़े हो रहे हैं. इन दलों का कोई एजेंडा नहीं है.

पीएम मोदी को मिला बड़ा जन आधार :प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि प्रधानमंत्री को बहुत बड़ा जन आधार मिल रहा है. इस जन आधार पर आने वाले समय में देश की संस्कृति का जो आवाहन उन्होंने किया है. वह आगे बढ़ेगा. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात के 104 एपिसोड इस बात को दर्शाता है कि भारत की जनता किस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्नेह करती है.
ये भी पढ़ें:हरिद्वार में कांग्रेसियों ने लगाए जेपी नड्डा GO Back के नारे, पुलिस ने हिरासत में लिया

Last Updated : Aug 27, 2023, 6:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details