उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पत्रकार पर हाथ उठाने की MLA देशराज ने की निंदा, कहा- बड़े भाई चैंपियन को मांगनी चाहिए माफी

बीजेपी के खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन के पत्रकार पर हाथ उठाने से नाराज झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल.

By

Published : Jun 14, 2019, 4:40 AM IST

देशराज कर्णवाल और कुंवर प्रणव चैंपियन.

रुड़की: पत्रकार की पिटाई करने के मामले में बीजेपी के झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन की निंदा की है. देशराज ने मामले को गंभीर और दुख:द बताया. उन्होंने कहा कि इस तरह के बर्ताव और मारपीट के लिए चैंपियन को माफी मांगनी चाहिए. कर्णवाल ने कहा कि मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है, इसलिए रिपोर्टरों का सम्मान किया जाना चाहिए. गलती हो जाती है लेकिन उसे कबूलना जरूरी है.

झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल.

दरअसल, 13 जून को एक वीडियो सामने आया जिसमें खानपुर बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन एक न्यूज चैनल के पत्रकार को जान से मारने की धमकी और गाली-गलौज करते दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि चैंपियन चैनल में दिखाई गयी किसी खबर से नाराज थे, जिस वजह से पत्रकार को धमका रहे थे.

पढ़ें-DGP से मुलाकात के बाद बोले विधायक कर्णवाल, कहा- विवाद खत्म करने के मूड में नहीं हैं चैंपियन

जानकारी के मुताबिक चैंपियन ने मिलने के लिए एक पत्रकार को दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन के कमरा नंबर-204 में बुलाया था. वहां उन्होंने पिस्तौल मंगाई और पत्रकार को डराने के लिए उसे सेंट्रल टेबल पर रख दिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने पत्रकार को सीधे धमकी दी कि अगर उनके खिलाफ खबर चलेगी तो वो उसे गोली मार देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details