उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में स्लॉटर हाउस के विरोध में आए BJP के 3 विधायक, DM को हटाने की मांग

By

Published : Oct 31, 2019, 10:33 PM IST

मंगलौर में प्रस्तावित स्लॉटर हाउस खुलने के विरोध में बीजेपी के तीन विधायकों ने मोर्चा खोल दिया है. भाजपा विधायकों ने हरिद्वार डीएम को हटाने की मांग की है.

सड़क पर उतरे भाजपा विधायक

हरिद्वारः मंगलौर में प्रस्तावित स्लॉटर हाउस के विरोध में बीजेपी के तीन विधायकों ने मोर्चा खोल दिया है. वहीं, वेद मंदिर आश्रम में संयुक्त प्रेस वार्ता कर विधायकों ने वर्तमान जिलाधिकारी को हटाने और स्लॉटर हाउस के निर्माण का पुरजोर विरोध करने की चेतावनी दी है.

इस मामले में भाजपा विधायक स्वामी यतीश्वरानंद, लक्सर विधायक संजय गुप्ता और ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर ने संयुक्त प्रेस वार्ता कर आरोप लगाया कि जिलाधिकारी ने जन भावनाओं के खिलाफ जाकर मंगलौर में प्रस्तावित स्लॉटर हाउस की संस्तुति कर दी है. जबकि दो महीने पहले ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इसके निर्माण पर रोक लगाने के आदेश दिए थे.

सड़क पर उतरे भाजपा विधायक

ये भी पढ़ेंःश्री देव सुमन विवि के दीक्षांत समारोह में मानद उपाधि से नवाजे जाएंगे उत्तराखंड की तीन विभुतियां

उन्होंने आरोप लगाया कि डीएम किसी के दबाव में काम कर रहे हैं. इसका खुलासा होना चाहिए. उन्होंने मांग की है कि ऐसे जिलाधिकारी को हरिद्वार में रहने का अधिकार नहीं है. इसलिए तुरन्त उनको सस्पेंड किया जाए.

भाजपा विधायकों का कहना है कि मंगलौर देवभूमि उत्तराखंड का प्रवेश द्वार है. प्रवेश द्वार पर स्लॉटर हाउस का खुलना किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसके लिए वो जल्द ही मुख्यमंत्री से मिलेंगे और जरूरत पड़ी तो गृहमंत्री राजनाथ सिंह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मिलकर इस पर रोक लगाने की मांग करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details