उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर विधायक संजय गुप्ता बोले- दीदी दादा बनकर दादागिरी करने की कोशिश न करें

शारदा चिट फंड घोटाले को लेकर सीबीआई की टीम रविवार को कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पूछताछ के लिए गई थी. तभी कोलकाता पुलिस ने ही सीबीआई टीम को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Feb 4, 2019, 5:46 PM IST

CBI Vs KOLKATA POLICE

हरिद्वार:लक्सर से बीजेपी के विधायक संजय गुप्ता एक बार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बार संजय गुप्ता ने पश्चिम बंगाल में चल रहे घटनाक्रम पर बयान दिया है. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि दीदी दादा बनकर दादागिरी करने की कोशिश न करें.

पश्चिम बंगाल के घटनाक्रम पर दिया बयान


बता दें कि शारदा चिट फंड घोटाले को लेकर सीबीआई की टीम रविवार को कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पूछताछ के लिए गई थी. तभी कोलकाता पुलिस ने ही सीबीआई टीम को गिरफ्तार कर लिया. ऐसे में अब केंद्र और राज्य सरकार के बीच तनातनी बढ़ गई है. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी धरने पर बैठी हैं.

वहीं, इस मामले में लक्सर विधायक संजय गुप्ता का कहना है कि पश्चिम बंगाल में जो कुछ चल रहा है, वह संवैधानिक रूप से गलत है. यह लोकतंत्र की हत्या है. उनका कहना है कि ममता बनर्जी एक भ्रष्ट अधिकारी को बचाने के लिए धरने पर बैठी हैं. लेकिन अब देश की जनता बंगाल का सच जान चुकी है. इसलिए अब दीदी की दादागिरी बंद होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details