उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विधायक संजय गुप्ता का बयान, कहा- आतंकी मसूद अजहर का सिर काटकर लाने वाले को देंगे 10 लाख का इनाम

संजय गुप्ता ने कहा कि पाकिस्तान को इस भ्रम में नहीं रहना चाहिए कि हिंदुस्तान पुलवामा में हुए आतंकी हमले को भूल गया है. उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति पुलवामा आतंकी हमले के जिम्मेदार जैश-ए-मोहम्मद के मुखिया मसूद अजहर का सिर काटकर लाएगा वह उसे 10 लाख रुपए का इनाम देंगे.

By

Published : Feb 28, 2019, 9:15 PM IST

Updated : Feb 28, 2019, 9:44 PM IST

बीजेपी विधायक संजय गुप्ता.

हरिद्वार:अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले लक्सर से बीजेपी विधायक संजय गुप्ता में एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. विधायक संजय गुप्ता ने पुलवामा हमले को अंजाम देने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के मुखिया मसूद अजहर का सिर काटकर लाने वाले को 10 लाख रुपए इनाम देने की बात कही है.

हरिद्वार की लक्सर विधानसभा से विधायक हैं संजय गुप्ता.

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश देखा जा रहा है. वहीं, पाकिस्तान की इस कायराना हरकत को लेकर भारतीय वायु सेना ने भी जवाबी कार्रवाई में बालाकोट स्थिति जैश-ए-मोहम्मद के कैंप पर हमला किया था. जिसके बाद से सीमा पर तनाव की स्थिति बनी हुई है.

जबकि, बुधवार को वायु सेना की कार्रवाई के दौरान विंग कमांडर अभिनंदन का विमान पीओके में क्रैश हो गया और पाकिस्तानी सेना ने उन्हें हिरासत में लिया था. हालांकि, भारत की ओर से दबाव बनाए जाने पर अब पाकिस्तान के शुक्रवार को विंग कमांडर अभिनंदन को सकुशल रिहा करने का एलान किया है.

वहीं, गुरुवार को लक्सर विधायक संजय गुप्ता ने भी विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई पर खुशी जताई है. संजय गुप्ता ने कहा कि पाकिस्तान को इस भ्रम में नहीं रहना चाहिए कि हिंदुस्तान पुलवामा में हुए आतंकी हमले को भूल गया है. पीएम मोदी और भारतीय सेना आतंकवाद को नामोनिशान मिटाकर ही दम लेंगे. उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति पुलवामा आतंकी हमले के जिम्मेदार जैश-ए-मोहम्मद के मुखिया मसूद अजहर का सिर काटकर लाएगा वह उसे 10 लाख रुपए का इनाम देंगे.

Last Updated : Feb 28, 2019, 9:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details