उत्तराखंड

uttarakhand

वायरल वीडियो पर BJP MLA प्रदीप बत्रा की सफाई, वापस मांगे 500 रुपए

By

Published : Jun 15, 2021, 5:32 PM IST

Updated : Jun 15, 2021, 6:29 PM IST

मसूरी वायरल वीडियो मामले में मंगलवार को बीजेपी विधायक प्रदीप बत्रा ने सफाई दी है. उन्होंने इसे बदनाम करने की साजिश का हिस्सा बताया है. साथ ही उन्होंने चालान निरस्त करने की मांग भी की है.

वायरल वीडियो मामला
वायरल वीडियो मामला

रुड़की: हरिद्वार जिले की रुड़की विधानसभा से बीजेपी विधायक प्रदीप बत्रा का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे मसूरी में मास्क न पहनने पर पुलिस अधिकारी से बहस कर रहे हैं. मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने उनका चालान काट दिया था. इस दौरान उन्होंने चालान की रकम पुलिसकर्मी पर फेंक मारी थी. अब इस पूरे मामले पर उन्होंने सफाई दी है.

वायरल वीडियो पर BJP MLA प्रदीप बत्रा की सफाई.

विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि मसूरी में तैनात पुलिसकर्मी और उनके कुछ साथियों की हरकतों से उन्हें बदनाम करने की साजिश रची गई है, जिसे वह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने कहा जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वह पूरी वीडियो का आखिरी हिस्सा है, जिसे उन्हें बदनाम करने की नीयत से वायरल किया गया है, जबकि सच्चाई कुछ और है.

विधायक का वायरल वीडियो.

पढ़ें-बिना मास्क के चालान कटा तो भड़के BJP विधायक, पुलिसकर्मी के मुंह पर फेंके पैसे

विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि उन्होंने पूरे समय मास्क पहना हुआ था और वे अपने परिवार के साथ घूमने निकले थे. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखे हुए थे. वहां मौजूद दारोगा ने उनसे बदसलूकी की है. उस समय वह नहीं चाहते थे कि परिवार के साथ घूमते हुए वे परेशान हो, इसीलिए बात को बढ़ाए बिना उन्होंने वहां से लौटना उचित समझा.

विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि उनका चालान गलत किया गया है. वह चाहते है कि उनका चालान निरस्त किया जाए. जीरो टालरेंस की सरकार में उनसे गलत तरीके से 500 रुपए का चालान के रूप में लिए गए हैं, जो वापस मिलने चाहिए.

Last Updated : Jun 15, 2021, 6:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details