उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

'दुश्मन' बने 'दोस्त', चैंपियन ने देशराज को दिया आशीर्वाद

रुड़की के कुंजा बहादरपुर में आयोजित उपराष्ट्रपति के कार्यक्रम में खानपुर बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल एक ही सोफे पर बैठे नजर आए. इतना ही नहीं चैंपियन ने देशराज को आशीर्वाद भी दिया.

By

Published : Nov 30, 2019, 6:15 PM IST

Updated : Nov 30, 2019, 10:06 PM IST

kunwar pranav singh champion
चैंपियन और कर्णवाल

रुड़की: कब के बिछड़े हुए हम आज कहां आ के मिले...जी हां मौका था देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के भगवानपुर दौरे का. जब एक दूसरे के धुर विरोधी माने जाने वाले विधायक एक ही सोफे पर बैठे और गुफ्तगू करते नजर आए. ये नजारा पूरा समारोह भी देख रहा था. जिन्होंने खानपुर बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के बीच जुबानी जंग देखी थी. आज दोनों का एक अलग ही नजारा देखा गया. इतना ही नहीं इस दौरान चैंपियन ने देशराज कर्णवाल को आशीर्वाद भी दिया.

एक साथ नजर आए चैंपियन और कर्णवाल.

दरअसल, रुड़की के कुंजा बहादरपुर में आयोजित उपराष्ट्रपति के कार्यक्रम में दोनों विधायक एक ही सोफे पर बैठे नजर आए. यही नहीं चैंपियन ने देशराज को आशीर्वाद भी दिया. गौर हो कि, बीते कुछ महीने पहले दोनों विधायकों के बीच जुबानी जंग कुश्ती के अखाड़े तक पहुंच गई थी. इतना ही नहीं एक दूसरे के बारे में अपशब्द और जेल भेजने तक की बयानबाजी भी कर डाली थी.

ये भी पढे़ंःहरिद्वार पहुंचे भूटान के राजा और रानी, परिवार संग धार्मिक कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

इस आमने-सामने की तकरार में कई बार चैंपियन ने देशराज कर्णवाल को ललकारा था तो कई बार देशराज कर्णवाल ने चैंपियन के मूंछों को लेकर गलत बयानबाजी भी की थी. हद तो तब हो गई थी, जब चैंपियन ने देशराज को दो-दो हाथ कुश्ती का चैलेंज देकर कुश्ती के अखाड़े में ललकारा था. बात दोनों के बीच इतनी बढ़ी थी कि विधायकी छीन लेना और जेल भिजवा देने तक कि बयानबाजी मीडिया के सामने की गई थी, लेकिन आज शायद वो तमाम गिले शिकवे दूर हो गए.

बता दें कि, चैंपियन फिलहाल बीजेपी से निष्कासित चल रहे हैं. जबकि, देशराज कर्णवाल वर्तमान में बीजेपी के झबरेड़ा सीट से विधायक हैं. इससे पहले चैंपियन का तमंचों और शराब के साथ ठुमकों का वीडियो वायरल हुआ था. इतना ही नहीं मामला तब पेचीदा हो गया, जब एक निजी चैनल के पत्रकार के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया. जिस पर सूबे की त्रिवेंद्र सरकार की जमकर किरकिरी हुई थी. जिसके बाद संगठन ने कार्रवाई अमल में लाते हुए उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया.

Last Updated : Nov 30, 2019, 10:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details