उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत, कल आएंगे गृह मंत्री राजनाथ सिंह, करेंगे चार जनसभा

उत्तराखंड में 5 लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और गृह मंत्री राजनाथ सिंह समेत पार्टी के बड़े नेता जनसभाएं कर लोगों से समर्थन की अपील करेंगे.

By

Published : Mar 31, 2019, 8:20 PM IST

बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा

हरिद्वार : लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारने की पूरी तैयारी कर ली है. हरिद्वार पहुंचे उत्तराखंड बीजेपी कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकारों से कहा कि उत्तराखंड में 5 लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और गृह मंत्री राजनाथ सिंह समेत पार्टी के बड़े नेता जनसभाएं कर लोगों से समर्थन की अपील करेंगे.

उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और गृह मंत्री राजनाथ सिंह समेत पार्टी के बड़े नेता जनसभाएं करेंगे.


नरेश बंसल ने बताया कि आगामी 1 अप्रैल को गृह मंत्री राजनाथ सिंह हरिद्वार लोकसभा से झबरेड़ा समेत उत्तराखंड में चार जनसभाएं करेंगे. 3 अप्रैल को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तरकाशी में और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ रुड़की और देहरादून में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे, वहीं उन्होंने यह भी कहा कि इसके अलावा अभी और स्टार प्रचारक उत्तराखंड आ सकते हैं जिसकी सूची वह पार्टी को भेज चुके हैं.


वहीं खानपुर से बीजेपी के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और झबरेड़ा के विधायक देशराज कर्णवाल के बीच उपजे विवाद पर उन्होंने कहा कि कोई भी गलती होती है, इसका फर्क पार्टी पर जरूर पड़ता है. पार्टी इसे गंभीरता से ले रही है और जल्दी ही पार्टी स्तर पर इस विवाद को निपटा लिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः विपक्ष ने निशंक के बाहरी होने को बनाया मुद्दा, ये है जनता की राय


बीजेपी लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड की पांचों सीटों पर अपने स्टार प्रचारकों द्वारा बड़ी जनसभाएं करके जनता को रिझाने का काम कर रही है और इसी को लेकर पीएम मोदी से लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड में जनसभा को संबोधित करेंगे, वहीं बीजेपी के विधायकों के झगड़े को भी पार्टी आलाकमान जल्द से जल्द निपटाने की बात कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details