उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़कीः तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

रुड़की में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ फरार हो गया. पुलिस ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही है.

By

Published : Jun 17, 2022, 3:28 PM IST

death of supervisor
सुपरवाइजर की मौत

रुड़कीःहरिद्वार के भगवानपुर थाना क्षेत्र में काली नदी चेक पोस्ट के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ भाग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को अपने कब्जे में ले लिया और चालक की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, 40 वर्ष मनोज गुप्ता निवासी गंगोह जनपद सहारनपुर यूपी भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में सुपरवाइजर है. मनोज गुरुवार अपने घर गंगोह गया हुआ था. शुक्रवार सुबह वह बाइक से वापस आ रहा था. जैसे ही मनोज काली नदी चेक पोस्ट के पास पहुंचा तो अचानक सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसे टक्कर मार दी. हादसा होते ही मौके पर भारी भीड़ जुटने लगी. इस बीच ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ मौके से फरार हो गया. इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई.
ये भी पढ़ेंः बाजपुर में जमीनी विवाद पर खूनी संघर्ष, एक की मौत, दो घायल

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है. वहीं, पुलिस फरार चालक की तलाश कर रही है. मामले में भगवानपुर थाना प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details