उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भीम आर्मी चीफ 'रावण' का बड़ा बयान, कहा- मोदी सरकार ने कराया जवानों पर टेरर अटैक

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण आज रुड़की में बहुजन महासम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.

By

Published : Feb 24, 2019, 12:17 AM IST

भीम आर्मी चीफ

रुड़की: पुलवामा आतंकी हमले के लिए भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर 'रावण' ने केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. रावण ने कहा कि इंटिलिजेंस और गृहमंत्रालय के पास इस बात का इनपुट था तो कैसे कोई व्यक्ति शहर में 300 किलो विस्फोटक लेकर घूम सकता है. जबकि, पीएम की सभा में एक काला झंडा लेकर कोई व्यक्ति एंट्री नहीं ले सकता.

बहुजन महासम्मेलन को संबोधित करने रुड़की पहुंचे थे 'रावण'.

बता दें कि भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर रावण आज रुड़की में बहुजन महासम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. इतना ही नहीं रावण ने कहा कि बीजेपी और उसके अनुशांगिक संगठन गाय के नाम पर मुसलमानों को प्रताड़ित कर रहे हैं.

इस मौके पर भीम आर्मी चीफ रावण ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार शहीदों की शहादत पर भी राजनीति करने ने नहीं चूक रही है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को जम्मू कश्मीर में सैनिकों की शहादत पर भी राजनीति करते दिखाई दे रहे है.इसके साथ ही भीम आर्मी चीफ ने दो राज्यों के मुख्यमंत्रियों पर निशाना साधते हुए बीते दिनों उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश में हुए शराब कांड के लिए भी बीजेपी सरकार को दोषी ठहराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details