उत्तराखंड

uttarakhand

भाकियू ने बिजली विभाग के अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप, आंदोलन की दी चेतावनी

By

Published : Feb 11, 2020, 11:23 AM IST

रुड़की में भारतीय किसान यूनियन विभागीय अधिकारी की कार्यप्रणाली को लेकर उपजिलाधिकारी दफ्तर का घेराव किया. साथ ही अधिकारी को जल्द हटाने की मांग की.

roorkee
भारतीय किसान यूनियन ने किया धरना प्रदर्शन

रुड़की: बिजली विभाग के अधिकारियों की कार्यप्रणाली से नाखुश भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं का गुस्सा सड़कों पर उतर आया है. भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले सैकड़ों किसानों ने उप जिलाधिकारी दफ्तर के बाहर जोरदार प्रदर्शन कर नारेबाजी की. वहीं, इस मौके पर प्रदर्शनकारियों ने अधिकारी पर धन उगाही और महिलाओं से अभद्र व्यवहार का आरोप लगाते हुए संबंधित अधिकारी को तत्काल प्रभाव से हटाने की मांग की.

भारतीय किसान यूनियन ने किया धरना प्रदर्शन.

आक्रोशित किसानों का आरोप है कि विभागीय अधिकारी ग्रामीण इलाकों की महिलाओं से अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं, जिसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. भारतीय किसान यूनियन का कहना है कि नारसन क्षेत्र में तैनात पंकज गौतम जो कि वर्तमान में जेई के पद पर तैनात हैं, बिजली चेकिंग के नाम पर लोगों को बेवजह परेशान करते हैं. इस दौरान उनके द्वारा ग्रामीण महिलाओं के साथ अभद्रता भी की जाती है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: वेलेंटाइन डे: प्यार के इजहार पर बजरंग दल का प्रहार

वहीं, भारतीय किसान यूनियन के नाराज कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि अगर जल्द ही आरोपी अधिकारी को नारसन क्षेत्र से नहीं हटाया गया तो बिजली विभाग के इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे. वहीं, भारतीय किसान यूनियन ने बिजली विभाग के खिलाफ जल्द ही एक बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details