उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 15, 2021, 5:49 PM IST

ETV Bharat / state

नशे के खिलाफ चेकिंग अभियान, 3 लाख की स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

रुड़की में नशे के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाकर भगवानपुर पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया. दोनों आरोपियों के पास से करीब 3 लाख रुपए कीमत की स्मैक बरामद हुई है.

rooree police
3 लाख की स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

रुड़की: भगवानपुर थाना पुलिस ने बीती रात चेकिंग के दौरान दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से करीब तीन लाख की स्मैक बरामद हुई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह सस्ते दामों पर स्मैक लाकर महंगे दामों पर बेचने का काम कर रहे थे.

एसएसपी हरिद्वार ने जिलेभर के सभी थाना व कोतवाली प्रभारियों को अवैध नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने का निर्देश दिया हुआ है. जिसके बाद से ही पुलिस चेकिंग अभियान चलाकर नशा तस्करों पर शिकंजा कसने में लगी हुई है. भगवानपुर थाना अध्यक्ष पीडी भट्ट ने बताया कि बीती रात पुलिस चेकिंग के दौरान सूचना मिली कि सिरचन्दी डाडली मार्ग पर स्मैक तस्कर खड़े हैं, जो स्मैक को बेचने के फिराक में है.

3 लाख की स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:CM फेस पर कांग्रेस ने ठुकराया हरदा का सुझाव, देवेंद्र यादव बोले- सामूहिक रूप से लड़ेंगे चुनाव

सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी की. पुलिस को देख दोनों आरोपी भागने का प्रयास करने लगे, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने अपना नाम शहजाद उर्फ बादल और एजाज उर्फ लाला निवासी सिरचन्दी थाना भगवानपुर बताया.

शहजाद के कब्जे से 26 ग्राम और एजाज के कब्जे से 28 ग्राम स्मैक और तराजू बरामद हुआ. दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया गया है. भगवानपुर थाना अध्यक्ष पीडी भट्ट ने बताया बरामद स्मैक की कीमत करीब तीन लाख रुपये है. आगे भी नशे तस्करों की धरपकड़ का अभियान जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details