उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर: एडवोकेट एसोसिएशन चुनाव का बजा बिगुल, 25 जनवरी को होंगे चुनाव

लक्सर में एडवोकेट एसोसिएशन चुनाव के तारीख का ऐलान हो गया है. 25 जनवरी को अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सचिव पदों के लिए चुनाव होंगे. फिलहाल, इन पदों पर चुनाव लड़ने के लिए कई प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र भरा है.

By

Published : Jan 18, 2020, 8:01 PM IST

laksar
एडवोकेट एसोसिएशन चुनाव

लक्सर:एडवोकेट एसोसिएशन का चुनावी बिगुल बज चुका है. ऐसे में इस चुनाव में उपाध्यक्ष समेत 5 पदों पर निर्विरोध निर्वाचन होना तय है. जबकि, अध्यक्ष व सचिव पद पर त्रिकोणीय मुकाबले के आसार बने हुए हैं. वहीं, इस चुनाव में जीतने के लिए प्रत्याशियों ने अपनी-अपनी किलेबंदी शुरू कर दी है.

बता दें कि बार एसोसिएशन लक्सर में चुनावी प्रक्रिया चल रही है. सहायक चुनाव आयुक्त विजय पाल गुर्जर ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए सुशील कुमार पवार, कुशल पाल सिंह व सेठ पाल सिंह तीन प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र खरीदे हैं. सचिव पद के लिए संजय कुमार, मुकेश कुमार सैनी व पदम कुमार एडवोकेट शामिल है. इसके अलावा सदस्य के 5 पद के लिए दीपंकर कौशिक, नदीम अहमद, नाहिद खान, अमित कुमार, प्रदीप कुमार, पंकज गुप्ता ने नामांकन पत्र खरीदे हैं.

लक्सर एडवोकेट एसोसिएशन

ये भी पढ़े: देहरादून: IIP ने ईजाद किया पीएनजी बर्नर, 30 फीसदी ईंधन की होगी बचत

उपाध्यक्ष पद के लिए राजकुमार एडवोकेट, सह सचिव पद के लिए जौहर सिंह कोषाध्यक्ष के लिए, आदित्य प्रकाश, आय व्यय पद के लिए अनिल कुमार सिंघल और पुस्तकालय पद के लिए विनोद कुमार शर्मा ने नामांकन पत्र खरीदा है. वहीं, इन 5 पदों पर एक-एक नामांकन पत्र खरीदे जाने के बाद इन पदों पर निर्विरोध निर्वाचन होना तय माना जा रहा है. वहीं, 25 जनवरी को अध्यक्ष पद व अन्य पदों के लिए चुनावी प्रक्रिया होगी और जिसके बाद परिणाम घोषित किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details