उत्तराखंड

uttarakhand

वेलेंटाइन डे: प्यार के इजहार पर बजरंग दल का प्रहार

By

Published : Feb 10, 2020, 7:38 PM IST

वेलेंटाइन डे के नजदीक आते ही एक बार फिर बजरंग दल ने आसपास के इलाकों में छापेमारी करना शुरू कर दिया है. इसी को लेकर आज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने राजकीय इंटर कॉलेज के आसपास चेकिंग अभियान चलाया.

image
वैलेंटाइन डे को लेकर बजरंग दल की कार्रवाई .

रुड़की: वेलेंटाइन डे (Valentine Day) मनाने वाले प्रेमी जोड़ों को थोड़ा सावधान रहना होगा, क्योंकि हर साल की तरह इस साल भी 14 फरवरी के विरोध में बजरंग दल ने मोर्चा खोल रखा है. इसी को लेकर आज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने राजकीय इंटर कॉलेज के आसपास कॉफी शॉप और रेस्टोरेंट में चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान उन्हें एक कैफे में चार प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले, जिसपर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कैफे में हंगामा करना शुरू कर दिया.

पढ़ें- पानी की मॉनिटरिंग करने वाला देश का पहला राज्य बन सकता है उत्तराखंड, जानिए कैसे

आसपास मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कार्यकर्ताओं को शांत कराया और प्रेमी जोड़ों को अपने साथ गंगनहर कोतवाली लेकर गई. जहां उनसे पूछताछ की गई और उनके परिजनों को भी मामले की सूचना दी गई.

बजरंग दल ने किया हंगामा.

सीओ सिटी, चंदन सिंह बिष्ट ने बताया इन दिनों वेलेंटाइन डे सप्ताह चल रहा है. जिसका हिंदूवादी नेताओं और संगठनों द्वारा विरोध किया जा रहा है. इसी के चलते आज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कॉफी शॉप और रेस्टोरेंट पर प्रेमी जोड़ों की तलाश की जैसे ही बजरंग दल के कार्यकर्ता राजकीय इंटर कॉलेज के सामने बने एक कैफे में पहुंचे तो वहां उनको चार प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले. जिसके बाद कार्यकर्ताओ ने जमकर हंगामा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details