उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बाबा रामदेव ने दी पाक को नसीहत, कहा- भारत से भिड़ने की बजाए अपने देश की हालत सुधारें इमरान

रक्षाबंधन पर बाबा रामदेव की कलाई पर बहनों ने रक्षा सूत्र बांधा और बाबा रामदेव ने बहनों को रक्षा का वचन दिया. इस मौके पर बाबा रामदेव ने पाकिस्तान पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान नापाक देश की तरह कार्य कर रहा है और हम चाहेंगे भगवान उनको सद्बुद्धि दे.

By

Published : Aug 15, 2019, 12:53 PM IST

पतंजलि में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस.

हरिद्वार:पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन का त्योहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. वहीं पतंजलि योगपीठ में भी ये दोनों त्योहार धूमधाम से मनाए गए. इस अवसर पर बाबा रामदेव ने पतंजलि योगपीठ में तिरंगा झंडा फहराकर पाकिस्तान पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान नापाक देश की तरह कार्य कर रहा है और हम चाहेंगे भगवान उनको सद्बुद्धि दे.

कार्यक्रम के दौरान बाबा रामदेव की कलाई पर बहनों ने रक्षा सूत्र बांधा और बाबा रामदेव ने बहनों को रक्षा का वचन दिया. इस मौके पर बाबा रामदेव ने पाकिस्तान पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान नापाक देश की तरह कार्य कर रहा है और हम चाहेंगे भगवान उनको सद्बुद्धि दें, क्योंकि पाकिस्तान में वहां के नागरिकों की हालत बहुत दयनीय है. पाकिस्तान भारत के साथ ओछी हरकत न करके अपने देश के नागरिकों की दशा सुधारने पर ध्यान दे.

पतंजलि में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस.

पढ़ें-सैंपलिंग के नाम पर हो रही खानापूर्ति, खाद्य सुरक्षा विभाग के दावों की खुली पोल

उन्होंने आगे कहा कि इमरान खान और पाकिस्तान पूरी तरह से दिवालिया हो चुके हैं, वह भारत से ना भीड़कर अपनी बदहाली को ठीक करें, वह सबसे ज्यादा बेहतर होगा. वहीं बाबा रामदेव ने आगे कहा कि देशभक्ति का अर्थ है हम अपने लिए न्यूनतम साधनों का उपयोग करते हुए अपना सर्वस्व भारत माता पर न्योछावर कर दें. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर बाबा रामदेव ने कहा कि कश्मीर उन्नति करे और हम इस कार्य में आगे आकर काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details