उत्तराखंड

uttarakhand

चंद्रशेखर आजाद ने ज्वालापुर में किया रोड शो, प्रत्याशी एसपी सिंह के लिए मांगे वोट

By

Published : Feb 9, 2022, 9:19 PM IST

आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद ने ज्वालापुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी एसपी सिंह इंजीनियर के पक्ष में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा-कांग्रेस दोनों ने ही जनता को ठगने का काम किया है. जनता सबक सिखाने के लिए 14 जनवरी का इंतजार कर रही है.

Azad Samaj Party
आजाद समाज पार्टी

हरिद्वारः आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद आज उत्तराखंड के दौरे पर रहे. इस दौरान चंद्रशेखर आजाद ने ज्वालापुर विधानसभा सीट से आजाद समाज पार्टी प्रत्याशी एसपी सिंह इंजीनियर के साथ ज्वालापुर में रोड शो किया. इस दौरान चंद्रशेखर आजाद के रोड शो में लोगों का भारी हुजूम उमड़ा.

रोड शो के दौरान चंद्रशेखर आजाद ने भाजपा और कांग्रेस पर जोरदार हमला किया और कहा कि भाजपा झूठी है और झूठों पर भरोसा करना यानी अपने बच्चों की तरक्की के रास्तों को बंद कर देना है. अगर भारतीय जनता पार्टी ने वास्तविकता में काम किया होता तो आज धर्म और राम के नाम पर वोट नहीं मांगने पड़ते. भारतीय जनता पार्टी ने सिर्फ जनता को ठगने का काम किया है.

ये भी पढ़ेंः ग्रामीणों ने विनोद कंडारी को सुनाई खरी खोटी, उल्टे पांव पड़ा लौटना

उन्होंने कहा कि अब जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए 14 जनवरी का इंतजार कर रही है. वहीं, कांग्रेस पार्टी पर भी जोरदार हमला करते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि सरकार कांग्रेस की हो या भाजपा की, दोनों ही पार्टियों ने सिर्फ जनता को ठगने का काम किया है. उन्होंने कहा कि आजाद समाज पार्टी को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. अगर एसपी सिंह विधायक बनते हैं तो एसपी सिंह के साथ-साथ ज्वालापुर विधानसभा का हर एक व्यक्ति विधायक बनेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details