उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में दलित समुदाय की महिला से दुष्कर्म का प्रयास, चारे के बहाने ऐसे बुना साजिश का जाल

By

Published : Mar 22, 2023, 1:20 PM IST

लक्सर में महिला ने एक व्यक्ति पर रेप करने की कोशिश का आरोप लगाया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला का आरोप है कि आरोपी ने पशुओं के लिए चारा ले जाने को लेकर उसे फुसलाया और फिर दुष्कर्म की कोशिश की.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: पथरी थाना क्षेत्र में एक महिला ने गांव के ही एक व्यक्ति पर दुष्कर्म करने की कोशिश का आरोप लगाया है. ग्रामीणों की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने महिला को चारा काटने का बहाना बनाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की. लेकिन महिला के विरोध करने पर आरोपी ने मारपीट शुरू कर दी. मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

महिला समझ नहीं पाई आरोपी की मंशा:दलित महिला ने बताया कि वो अपने पशुओं के लिए चारा लेने गई थी. गांव के ही एक व्यक्ति ने उसे कहा कि हमारे पशुओं के लिए भी चारा कटवा दीजिए और आप भी अपने पशुओं के लिए चारा ले जाना. लेकिन महिला को यह पता नहीं था, इसके पीछे इस व्यक्ति की मंशा क्या है. महिला ने उसके पशुओं के लिए चारा कटवा दिया और जब अपने पशुओं के लिए चारा लेकर गई तो उसी दौरान उस व्यक्ति ने उसके साथ जबरदस्ती करनी शुरू कर दी.
पढ़ें-ड्यूटी से घर लौट रही युवती से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज:महिला द्वारा विरोध करने पर महिला के दोनों हाथों में धारदार हथियार से चोट आ गई. जिसके बाद उसने महिला को बुरी तरह से पीटा. तभी ग्रामीणों ने महिला का मेडिकल कराकर थाने में जाकर थाने का घेराव करते हुए दुष्कर्म के प्रयास और मारपीट में मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर ने बताया कि महिला के साथ मारपीट व दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है और जांच की जा रही है. जांच उपरांत आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details