उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर: पंचायत चुनाव खत्म होते ही चुनावी रंजिश शुरू, जीते हुए जिला पंचायत सदस्य पर हमला

हरिद्वार पंचायत चुनाव खत्म होते ही चुनावी रंजिश में प्रत्याशी एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं. लक्सर के खानपुर थाने क्षेत्र में चंदपूरी बागर जिला पंचायत सदस्य सीट से जीते रवि पाल पर दूसरे पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले.

By

Published : Sep 29, 2022, 8:43 PM IST

Updated : Sep 29, 2022, 9:52 PM IST

Laksar
Laksarlaksar

लक्सर:हरिद्वार पंचायत चुनाव का परिणाम सामने आने के बाद गांवों में चुनावी रंजिश के मामले सामने आने लगे है. ऐसे ही एक मामला लक्सर के डूमनपुर गांव में से सामने आया है. यहां चुनावी रंजिश में दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले. इस दौरान दोनों पक्षों के कई लोग घायल भी हो गए.

जानकारी के मुताबिक चंदपूरी बागर सीट से जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव जीतने वाले राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के प्रत्याशी रवि पाल देवताओं की पूजा करने के लिए अपने समर्थकों के साथ जा रहे थे. इस दौरान जैसे ही वे खानपुर थाना क्षेत्र के डूमनपुर गांव में पहुंचे तभी उनके काफिले पर गुस्साएं विपक्षी दल के लोगों हमला कर दिया.

पंचायत चुनाव खत्म होते ही चुनावी रंजिश शुरू
पढ़ें- हरिद्वार पंचायत चुनाव: मंगलौर-बहादराबाद में पुलिस पर पथराव, आरोपियों की तलाश जारी

इस दौरान दोनों पक्षों के बीच में जमकर लाठी-डंडे चले. इस दौरान दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए. इस मामले में खानपुर थाना अध्यक्ष अरविंद रतूड़ी ने कहा कि पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 29, 2022, 9:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details