उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की: महिला हेल्पलाइन में काउंसलिंग के बाद लौट रहे परिवार पर हमला, कई घायल

रुड़की में गंगनहर कोवाली क्षेत्र में एक कार सवार परिवार पर कुछ युवकों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया. इस हमले में कार सवार लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के झगड़े को लेकर महिला हेल्प लाइन में काउंसिंग के बाद युवक अपने परिवार के साथ घर जा रहा था, तभी लड़की पक्ष के कुछ युवकों ने लाठी डंडों से उन पर हमला दिया.

By

Published : Jun 16, 2022, 9:57 PM IST

Roorkee
रुड़की

रुड़की:गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में एक कार सवार परिवार पर कुछ युवकों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया. हमलावरों ने कार में भी तोड़फोड़ की है, जिसमें कार सवार लोग घायल हो गए हैं. हमके बाद कार सवार पीड़ित परिवार ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है. वहीं, पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

बता दें, हरिद्वार जनपद के ज्वालापुर की शिवविहार कॉलोनी निवासी एक युवक की शादी पिछले साल रुड़की निवासी एक युवती के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया. दोनों पक्षों के बीच विवाद का मामला अब महिला हेल्प लाइन में चल रहा है.
पढ़ें- परिजनों को वीडियो भेज युवक ने सुसाइड करने की कही बात, टिहरी पुलिस ने सकुशल किया बरामद

आज गुरुवार को दोनों पक्षों की पहली काउंसलिंग थी. दोपहर तक महिला हेल्प लाइन में काउंसलिंग चली. वहीं, काउंसलिंग समाप्त होने के बाद युवक, उसकी मां, पिता, मामा और जीजा कार से वापस घर जा रहे थे. जैसे ही उनकी कार ईदगाह चौक के पास पहुंची तो करीब पांच-छह युवकों ने इन्हें घेर लिया.

बताया जा रहा है कि सभी युवक लाठी डंडों से लैस थे, कार के रुकते ही उन्होंने हमला कर दिया. वहीं, इस हमले में युवक और उसके परिवार के लोग घायल हो गए हैं. यहां तक कि हमलावरों ने कार में भी तोड़फोड़ कर दी. शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. आसपास के लोगों को आता देख हमलावर वहां से धमकी देते हुए फरार हो गए. वहीं, घटना के बाद पीड़ित अस्पताल चौकी पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी. इस मामले में गंगनहर कोतवाली प्रभारी एश्वर्य पाल ने बताया कि पुलिस को मामले में शिकायत मिली है. युवक पक्ष ने युवती पक्ष पर हमला करने का आरोप लगाया है. मामले की छानबीन के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details