उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: MP के राज्यपाल लालजी टंडन की अस्थियां गंगा में विसर्जित

By

Published : Jul 27, 2020, 5:46 PM IST

हरिद्वार के हरकी पैड़ी पर मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की अस्थियां गंगा में प्रवाहित की गईं. इस दौरान उत्तराखंड की राज्यपाल रानी बेबी मौर्य और लालजी टंडन का परिवार मौजूद रहा.

har ki pauri
टंडन जी का अस्थि विर्सन

हरिद्वार:मध्य प्रदेश के राज्यपाल और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालजी टंडन की अस्थियों को हरकी पैड़ी पर गंगा में विसर्जित किया गया है. इस दौरान उत्तराखंड की राज्यपाल बेनी रानी मौर्य सहित लालजी टंडन का परिवार उपस्थित रहा.

रविवार को स्वर्गीय लालजी टंडन के छोटे बेटे सुबोध टंडन अपने परिजनों के साथ अस्थियां लेकर हरकी पैड़ी पहुंचे. जिसके बाद पारिवारिक तीर्थ पुरोहित पंडित शैलेश मोहन द्वारा अस्थि विसर्जन का कार्यक्रम कराया गया. तीर्थ पुरोहित पंडित शैलेश मोहन का कहना है कि लालजी टंडन के अस्थि विसर्जन के दौरान उनके पुत्र शैलेश टंडन और उनके चचेरे भाई और परिवारिक लोग मौजूद रहे. वहीं, अस्थि विसर्जन का कार्यक्रम के दौरान पुरोहितों ने मां गंगा से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया गया.

पढ़ें:देहरादून: ट्रेन की चपेट में आने से हाथी के बच्चे की दर्दनाक मौत

अस्थि विसर्जन के दौरान सुबोध टंडन काफी भावुक नजर आए. सुबोध का कहना है कि पिता भोपाल में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लखनऊ आए थे. इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई. डॉक्टरों के अथक प्रयास के बावजूद समय से पहले पिता जी ने परिवार का साथ छोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details