उत्तराखंड

uttarakhand

नेतृत्व परिवर्तन के सवाल पर बोले विधानसभा अध्यक्ष, कहा- हाईकमान लेता है निर्णय

By

Published : Mar 9, 2021, 1:21 PM IST

उत्तराखंड में सियासी संकट पर बीजेपी का कोई भी बड़ा नेता मुंह खोलने के तैयार नहीं है. हालांकि जिस तरह के हालात प्रदेश में चल रहे हैं उनसे नेतृत्व परिवर्तन के आसार को बल मिला है.

Assembly Speaker Premchand Aggarwal
विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल

हरिद्वार: उत्तराखंड में बीते शनिवार से जिस तरह की राजनीतिक हलचल हो रही है, उसने नेतृत्व परिवर्तन की हवाओं को और जोर दिया है. मंगलवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी दिल्ली में हाईकमान से बैठक करने के बाद देहरादून पहुंच गए हैं. हालांकि इस पूरे मसले पर बीजेपी का कोई भी बड़ा नेता कुछ बोलने को तैयार नहीं है. इस मामले पर ऋषिकेश विधायक और विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि इस तरह का कोई भी फैसला हाईकमान ही लेता है.

हाईकमान के निर्णय पर नजर.

पढ़ें- CM त्रिवेंद्र की जन्म कुंडली कर रही सत्ता परिवर्तन का इशारा, जानें क्या कहते हैं ज्योतिषी

विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल हरिद्वार में निरंजनी अखाड़े के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. तभी उनसे मुख्यमंत्री के दिल्ली दौरे और प्रदेश के राजनीति घटनाक्रम को लेकर सवाल किया गया. जिस पर उन्होंने कहा कि यह मामला हाईकमान का है. हाईकमान इस पर निर्णय लेता है. हाईकमान सभी पहलुओं पर विचार करने के बाद ही कोई फैसला लेगा.

वहीं आज (9 मार्च) सीएम आवास पर होने वाली विधायक मंडल दल की बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है. संगठन से उनके पास ऐसी कोई सूचना नहीं आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details