उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

वीडियो वायरलः हाथ जोड़ता रहा गरीब परिवार और पीटते रहे दबंग

रुड़की के भगवानपुर सिकंदरपुर में कुछ दबंगों द्वारा एक घर में जबरन घुसते हुए जमकर मारपीट की गई. यही नहीं लाठी-डंडों का इस्तेमाल भी गरीब परिवार के मुखिया पर किया गया. वहीं पुलिस ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

By

Published : Aug 19, 2019, 8:29 PM IST

Updated : Aug 19, 2019, 11:59 PM IST

मामूली विवाद पर हुआ खूनी संघर्ष

रुड़की: शहर के सिकंदरपुर इलाके में कुछ दंबगों द्वारा एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. पीड़ित की बीवी और बच्चों द्वारा जब उन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो दबंग उन पर भी टूट पड़े. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस आरोपियों पर मुकदमा लिखने की तैयारी कर रही है.

मामूली विवाद पर हुआ खूनी संघर्ष

भगवानपुर थाना क्षेत्र के सिकन्दरपुर में एक मामूली विवाद को लेकर कुछ दबंग एक गरीब परिवार के घर में घुसकर मारपीट की. उन्होंने लाठी डंडों से गरीब परिवार के सदस्यों पर हमला किया. घर की महिला और बच्चे दबंगों के सामने हाथ जोड़ते रहे, लेकिन दबंगों ने उनकी एक ना सुनी. दबंगों की दबंगई का पूरा वीडियो एक पड़ोसी द्वारा अपने मोबाइल में कैद कर लिया गया.

पढ़ें-दो दिनों से केदारनाथ हाई-वे बंद, मंडरा रहा भू-स्खलन का खतरा

वहीं एसपी देहात नवनीत सिंह का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में आया है. उन्होंने बताया कि जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें लोगों को पीटते आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखे जाने की तैयारी की जा रही है.

Last Updated : Aug 19, 2019, 11:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details