उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आपसी रंजिश में महिला की अश्लील फोटो कर दी वायरल, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

लक्सर में एक महिला का अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. महिला के पति का कहना है कि आरोपियों द्वारा उसे लंबे समय से परेशान किया जा रहा है. व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर मामले में सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : May 21, 2023, 8:14 AM IST

Updated : May 21, 2023, 8:57 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव में एक महिला की सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है. मामला आपसी रंजिश से जुड़ा बताया जा रहा है. महिला के पति ने आरोपियों पर सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल करने और मानसिक व सामाजिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. वहीं कोतवाली पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

एक व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके गांव का दो लोग उससे रंजिश रखते हैं. जिसके चलते उक्त लोग सोशल मीडिया पर आए दिन उसके व उसके परिजनों के खिलाफ उल्टे सीधे पोस्ट बनाकर वायरल करते हैं. पहले तो वह चुप रहे, लेकिन मामला तब बढ़ गया, जब उसकी पत्नी की अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई.महिला के पति का आरोप है कि आरोपियों द्वारा रोजाना अश्लील फोटो वायरल किए जा रहे हैं.
पढ़ें-नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल कर ले गया होटल, पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में किया गिरफ्तार

दोनों युवकों की करतूतों की वजह से समाज में उसकी और उसके परिवार की बदनामी हो रही है. साथ ही सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल हो रही है और उसे मानसिक व सामाजिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है. पीड़ित ग्रामीण ने कोतवाली पुलिस से गुहार लगाकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं मामले में कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कहा कि जांच के उपरांत अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Last Updated : May 21, 2023, 8:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details