उत्तराखंड

uttarakhand

शरारती तत्वों ने खंडित की संत रविदास की मूर्ति, BJP विधायक ने की कार्रवाई की मांग

By

Published : May 26, 2020, 5:42 PM IST

शरारती तत्वों ने नमामि गंगे घाट पर लगी संत रविदास की मूर्ति खंड़ित कर दी. मौके पर पहुंचे ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौड़ ने मूर्ति को दोबार स्थापित करवाया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

Haridwar Sant Ravidas statue
शरारती तत्वों ने खंडित की संत रविदास की मूर्ति.

हरिद्वार : श्यामपुर थाना क्षेत्र स्थित नमामि गंगे घाट पर लगी संत रविदास की मूर्ति खंडित होने से विवाद हो गया. सूचना मिलते ही ज्वालापुर विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेश राठौर मौके पर पहुंचे और मूर्ति को दोबारा स्थापित किया है. इसके साथ ही विधायक ने पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

बता दें, नमामि गंगे घाट पर बीजेपी विधायक सुरेश राठौर ने संत रविदास की मूर्ति स्थापित की थी. बीती रात कुछ शरारती तत्वों द्वारा इस मूर्ति को उठाकर गंगा में फेंक दिया गया, जिसके बाद बीजेपी विधायक सुरेश राठौर ने मौके पर पहुंच मूर्ति को दोबारा स्थापित कराया. इस मामले में ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौड़ का कहना है कि शरातती तत्वों ने भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाना चाहिए. उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

शरारती तत्वों ने संत रविदास की मूर्ति खंडित की.

पढ़ें- कोरोना को मात देती 'कड़क' चाय, ऐसे ही नहीं बढ़ी बाजारों में इसकी डिमांड

सूचना पर मौके पर पहुंची हरिद्वार एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने कहा कि मामले की तहरीर मिलते ही केस दर्ज दिया जाएगा और दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details