उत्तराखंड

uttarakhand

बदमाशों के हमले में घायल सिपाही ने गंवाई आंख, एम्स ऋषिकेश के डॉक्टरों ने किया ऑपरेशन

By

Published : May 28, 2022, 10:15 PM IST

बीते गुरुवार हरिद्वार में गश्त कर रही पुलिस पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें दो पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, एक सिपाही की आंख से खून का बहाव नहीं रूक रहा था, जिसकी वजह से एम्स ऋषिकेश के डॉक्टरों को ऑपरेशन कर उसकी आंख निकालनी पड़ी.

removed eye of injured policeman
घायल सिपाही की आंख निकाली पड़ी

हरिद्वार: 26 मई को कोतवाली रानीपुर क्षेत्र में गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने संदिग्ध हालत में घूमते दो बदमाशों को रोका तो पीछे से आ रहे अन्य साथियों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में दो सिपाहियों को गंभीर चोटें आई हैं. जिन्हे एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया. वहीं, घायल सिपाही की आंख से ब्लीडिंग न रूकने के चलते चिकित्सकों को उसका ऑपरेशन कर आंख निकालनी पड़ी.

बता दें कि शिवालिक नगर कॉलोनी में 26 मई की रात गश्त कर रहे दो सिपाहियों की मुठभेड़ 2 बदमाशों से हो गई. इसी दौरान दोनों बदमाशों के दो अन्य साथी भी मौके पर आ गए और चेतक पुलिसकर्मी प्रीत पाल और विजय पाल पर हमला कर दिया. इस हमले में सिपाही प्रियपाल को गंभीर रूप से चोट आई थी. बदमाशों ने सीधा सिपाही की आंख पर गुलेल से हमला किया था.

ये भी पढ़ें: हरिद्वार:नाइट पेट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियों पर इन बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, लुक आउट नोटिस जारी

सिपाही की गंभीर हालत को देखते हुए उसे एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया था, लेकिन वहां भी उपचार के दौरान उसकी आंख से लगातार खून बह रहा था. एम्स के चिकित्सकों ने सिपाही की आंख बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन अत्यधिक खून बहने के कारण आज चिकित्सकों को ऑपरेशन कर उसकी एक आंख निकाली पड़ी.

नहीं लगा कोई सुराग: सिपाहियों पर जानलेवा हमला करने के आरोपियों की तलाश में पुलिस की कई टीमें दिन रात लगी हुई है. पुलिस की एक टीम मध्य प्रदेश के भी कुछ जिलों की खाक छान रही है, लेकिन अभी तक हमलावर बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details