उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार में शंकर आश्रम चौक से ऋषिकुल चौक तक प्रशासन ने हटवाया अवैध अतिक्रमण

जिले के मुख्य मार्गों पर अतिक्रमणकारियों के खिलाफ आज प्रशासन ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया. इस दौरान एसडीएम गोपाल सिंह चौहान के नेतृत्व में शंकर आश्रम चौक से ऋषिकुल चौक तक अतिक्रमण हटाया गया.

By

Published : Dec 7, 2020, 6:22 PM IST

Updated : Dec 7, 2020, 6:30 PM IST

Administration removed encroachment
प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण

हरिद्वार: प्रशासन के लाख कोशिशों के बाद भी जिले के मुख्य मार्गों पर अतिक्रमण करने वाले बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे में स्थानीय प्रशासन ने अतिक्रमणकारियों के खिलाफ अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया. एसडीएम गोपाल सिंह चौहान के नेतृत्व में आज शंकर आश्रम चौक से ऋषि कुल चौक तक अतिक्रमण हटवाया गया. इस दौरान सड़कों पर अवैध रूप से बनी दुकानें झोपड़िया प्रशासन की टीम ने हटवाया.

प्रशासन ने हटवाया अवैध अतिक्रमण

गौरतलब है कि अगले महीने से हरिद्वार में कुंभ मेले की शुरूआत हो रही है. ऐसे में मुख्य सड़कों पर पसरा अतिक्रमण यातायात और श्रद्वालुओंं की आवाजाही में बड़ी परेशानी खड़ी कर सकती है. जिसको देखते हुए एसडीएम गोपाल सिंह चौहान के नेतृत्व में आज शंकर आश्रम चौक से ऋषि कुल चौक तक अतिक्रमण हटवाया गया.

ये भी पढ़ें :इस बार कुंभ में विदेशी श्रद्धालुओं के आगमन पर बना संशय, जानिए वजह

एसडीएम गोपाल सिंह चौहान ने कहा कि अतिक्रमणकारियों को पहले से अतिक्रमण हटाने के लिए कहा गया था. लेकिन उन लोगों द्वारा नहीं हटाया गया. जिसके बाद आज अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत अतिक्रमण को हटवाया गया. उन्होंने कहा कि अगर दोबारा इन लोगों द्वारा अतिक्रमण किया जाएगा, तो चिन्हित कर अतिक्रमणकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा.

Last Updated : Dec 7, 2020, 6:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details