उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: प्रशासन नहीं करवा रहा नालों की सफाई, लोग गंदगी में जीने को मजबूर

By

Published : Apr 3, 2020, 12:22 PM IST

Updated : Apr 3, 2020, 3:04 PM IST

रुड़की की ग्रीन पार्क कॉलोनी में नगर निगम और प्रशासन ने न तो कूड़ा उठाया और न ही सेनिटाइजर का छिड़काव किया है. अभी तक नालों की सफाई तक नहीं करवाई गई है. इससे वहां के लोग बीमारी के खौफ में जीने को मजबूर हैं.

drain
नाली

रुड़की: कोरोना वायरस के चलते देशभर में लोग भयभीत हैं. कोरोना से बचाव के लिए प्रशासन साफ-सफाई और सेनिटाइजर का जगह-जगह छिड़काव करवा रहा है. वहीं रुड़की की ग्रीन पार्क कॉलोनी में नगर निगम और प्रशासन ने न तो कूड़े का उठान किया है और न ही सेनिटाइजर का छिड़काव किया है. अभी तक नालों की सफाई तक नहीं करवाई गई है. जिससे वहां के लोग बीमारी के खौफ में जीने को मजबूर हैं.

प्रशासन नहीं करवा रहा नालों की सफाई.

पढ़ें:उत्तराखंड: लॉकडाउन में शादी बनी मुसीबत, दूल्हा-दुल्हन समेत 15 गिरफ्तार

रुड़की की ग्रीन पार्क कॉलोनी वासियों का कहना है कि नालों की सफाई न होने के कारण क्षेत्र में गंदगी और बदबू फैल रही है. इससे लोगों को अपने घरों में भी रहना मुश्किल हो रहा है. हल्की बारिश से भी नालों का पानी सड़कों पर तैर जाता है और लोगों के घरों में आ जाता है. इससे क्षेत्र के लोग काफी परेशान हैं. कॉलोनी वासियों ने मीडिया के माध्यम से जनप्रतिनिधियों और प्रशासन से गुहार लगाई है कि कालोनी में सेनिटाइजर का छिड़काव, साफ सफाई और नाले की गंदगी साफ कराई जाए ताकि देशभर में फैल रही कोरोना जैसी भयानक बीमारी से वह बचे रहें.

Last Updated : Apr 3, 2020, 3:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details