उत्तराखंड

uttarakhand

प्रशासन ने ली ग्राम प्रधानों की बैठक और दिए ये जरूरी दिशा-निर्देश

By

Published : May 24, 2020, 7:50 AM IST

Updated : Jun 17, 2020, 5:04 PM IST

लक्सर कोतवाली में एसडीएम पूरण सिंह राणा और सीओ अविनाश वर्मा ने क्षेत्र के समस्त ग्राम प्रधानों की एक बैठक ली. उन्होंने ग्राम प्रधानों से बाहर से आने वालों की जानकारी पुलिस और डॉक्टर को देने को कहा है.

laksar news
बैठक

लक्सरःउत्तराखंड में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. लक्सर में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है. जिसे लेकर स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने ग्राम प्रधानों के साथ बैठक की. इस दौरान प्रशासन ने प्रधानों को बाहर से आए हुए प्रवासी लोगों को क्वारंटाइन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए. साथ ही कोई भी व्यक्ति बाहर से गांव में प्रवेश करता है तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को देने के लिए कहा.

कोरोना को लेकर बैठक.

बता दें कि लक्सर क्षेत्र के तीन अलग-अलग गांव में तीन कोरोना पॉजिटिव केस मिले थे. जिसके बाद प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए थे. शनिवार को लक्सर कोतवाली में एसडीएम पूरण सिंह राणा ने क्षेत्र के समस्त ग्राम प्रधानों की एक बैठक ली.

ये भी पढ़ेंःCORONA: उत्तराखंड में क्वारंटाइन उल्लंघन पर 212 लोगों पर केस

बैठक में एसडीएम पूरण सिंह राणा ने ग्राम प्रधानों को कहा कि गांव के अंदर कोई भी व्यक्ति बाहर से आए तो इसकी सूचना पुलिस-प्रशासन को या स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दें. जिससे बाहर से आने वाले व्यक्ति की जांच की जा सके. साथ ही कहा कि जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही प्रवासी को गांव में आने की अनुमति दें.

Last Updated : Jun 17, 2020, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details