उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: साप्ताहिक बंदी को लेकर सख्त हुआ प्रशासन

By

Published : Jul 15, 2020, 7:46 PM IST

प्रदेश में कोविड-19 के चलते साप्ताहिक बंदी का एलान किया गया है.जिसका पालन कराने के लिए प्रशासन लगातार निरीक्षण और छापेमारी अभियान चलाए हुए है.

administration-became-strict-about-the-weekly-detention-in-roorkee
साप्ताहिक बंदी को लेकर सख्त हुआ प्रशासन

रुड़की: प्रदेश में कोविड-19 के चलते साप्ताहिक बंदी का एलान किया गया है. रुड़की शहर में बुधवार को साप्ताहिक बंदी का दिन रखा गया है. जिसका पालन कराने के लिए प्रशासन लगातार निरीक्षण और छापेमारी अभियान चलाए हुए है. प्रशासनिक अधिकारियों ने बंदी के दिन दुकान खोलने पर व्यवसायियों को सख्त चेतावनी दी.

साप्ताहिक बंदी को लेकर सख्त हुआ प्रशासन
बता दें प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए साप्ताहिक बंदी का एलान किया गया है. जिसका पुलिस प्रशासन कड़ाई से पालन करवा रहा है. रुड़की में आज साप्ताहिक बंदी का पालन करवाने के लिए प्रशासनिक अधिकारी सड़कों पर उतरे. इस दौरान आवश्यक सेवाओं की दुकानों को छोड़कर अन्य खुली दुकानों पर प्रशासन के सख्ताई दिखाते हुए साप्ताहिक बंदी का पालन करने के निर्देश दिए.

पढ़ें-HRD मिनिस्टर निशंक का जन्मदिन आज, विधानसभा अध्यक्ष ने बांटे राशन किट

इससे पहले सैलून मंगलवार, मैकेनिकल लाइन से जुड़ी दुकानें शुक्रवार और अन्य दुकानें बुधवार को बंद रहा करती थी. अब ये तमाम दुकानें बुधवार को पूरी तरह से बंद रहेंगी. आज बंदी के दौरान रुड़की एएसडीएम गोपाल सिंह चौहान ने क्षेत्र का निरीक्षण किया. इस दौरान कुछ दुकानें खुली मिलने पर उन्हें सख्त चेतावनी दी.
एएसडीएम गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि बंदी के दिन कुछ दुकानें खुली मिली. जिन्हें चेतावनी देकर दुकानें बंद करवा दिया गया है. आगे से साप्ताहिक बंदी का पालन न करने वालों के खिलाफ चालान की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details