उत्तराखंड

uttarakhand

सीएम के मोबाइल पर हरकी पैड़ी को उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, आधार कार्ड की वजह से की ये हरकत

By

Published : Nov 11, 2019, 4:41 PM IST

Updated : Nov 11, 2019, 5:34 PM IST

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने इससे पहले भी आधार कार्ड नहीं बनने के चलते तत्कालीन सीएम हरीश रावत को भी इसी तरह का कॉल किया था. इस मामले में आरोपी को तब भी जेल भेजा गया था.

हरिद्वार

हरिद्वार:सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के मोबाइल पर हरकी पैड़ी उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को हरिद्वार के एक होटल से गिरफ्तार किया गया है, जहां वो काम करता था. आरोपी का नाम केशव प्रसाद नौटियाल है. यह धमकी आरोपी ने नौ नवंबर को दी थी. आरोपी इससे पहले भी इस तरह के मामले में जेल जा चुका है.

पुलिस से मिली जानकारी के आधार पर आरोपी मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा है. जिसका काफी समय से आधार कार्ड नहीं बना था. इसी वजह से उसने इस तरह का कदम उठाया है. हालांकि पुलिस मुख्यालय देहरादून की ओर से हरिद्वार एसएसपी को निर्देश दिए गए हैं कि वो आरोपी की समस्या का निस्तारण करे, ताकि वो भविष्य में इस तरह की हरकत न करे.

पढ़ें- हरिद्वार: गुलदार की दस्तक से खौफजदा लोग, वन महकमे से की निजात दिलाने की मांग

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने इससे पहले भी आधार कार्ड नहीं बनने की वजह तत्कालीन सीएम हरीश रावत को भी कॉल किया था. तब भी आरोपी को जेल भेजा गया था.

हरकी पैड़ी को उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

इस बारे में पुलिस महानिदेशक लॉ एंड आर्डर अशोक कुमार ने कहा कि हरकी पैड़ी को उड़ाने की जो धमकी मिली थी वो पूरी तरह से फर्जी निकली. मानसिक रूप से परेशान एक व्यक्ति ने इस तरह की शरारती हरकत की थी. इस संबंध में हरिद्वार एसएसपी को जरूरी दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं.

पढ़ें- हरिद्वार में स्लॉटर हाउस के विरोध में आए BJP के 3 विधायक, DM को हटाने की मांग

पुलिस महानिदेशक ने बताया कि हरकी पैड़ी समेत अन्य संवेदनशील धार्मिक स्थल 24 घंटे पुलिस की निगरानी में रहते हैं. बावजूद पुलिस को कोई सूचना मिलती है तो उनकी तरफ से तत्काल कार्रवाई की जाती है.

Last Updated : Nov 11, 2019, 5:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details