उत्तराखंड

uttarakhand

कई बार कस्टडी से फरार हो चुका कुख्यात, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Jun 7, 2019, 11:07 PM IST

बीते साल अक्टूबर महीने में कस्टडी से फरार हुए एक कुख्यात को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस कुख्यात अपराधी के खिलाफ उत्तराखंड, दिल्ली समेत अन्य राज्यों में कई मुकदमें दर्ज हैं.

पुलिस की गिरफ्त में कुख्यात बदमाश.

हरिद्वारःबीते 9 महीने पहले कस्टडी से फरार हुआ एक कुख्यात पुलिस के हत्थे चढ़ा है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस की विशेष टीम ने उसे हरिद्वार से ही गिरफ्तार किया है. मौके पर आरोपी के पास से एक तमंचा और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है. इस कुख्यात अपराधी के खिलाफ उत्तराखंड, दिल्ली समेत अन्य राज्यों में कई मुकदमें दर्ज हैं. वहीं, पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिस की गिरफ्त में कुख्यात बदमाश.


बता दें कि बीते साल अक्टूबर महीने में एक कुख्यात बदमाश को पेशी के लिए रुड़की जेल से राजस्थान न्यायालय ले जाया गया था. पेशी के बाद पुलिस कस्टडी में वापस रुड़की लाते समय आरोपी ने दिल्ली पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. इस घटना के बाद अपराधी को वापस ला रही पुलिस टीम पर भी गाज गिरी थी और सभी को सस्पेंड किया गया था. वहीं, अपराधी को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम गठित की गई. इसी क्रम में शुक्रवार को कुख्यात को टीम ने धर-दबोचा है.


ये भी पढ़ेंःदेहरादून IMA में कल होगी पासिंग आउट परेड, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूरी ने जानकारी देते हुए बताया कि कुख्यात अपराधी का नाम प्रवीण डागर है, वो बीते 9 महीने पहले पुलिस कस्टडी से फरार चल रहा था. उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर दिल्ली से वापस हरिद्वार लौटते समय उसे गिरफ्तार किया है. साथ ही बताया कि अपराधी को पकड़ने वाली टीम को ढाई हजार रुपये का इनाम दिया गया है. साथ ही कहा कि इससे पहले भी आईजी रेंज ने पांच हजार रुपये का इनाम घोषित था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details