उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 8, 2021, 4:25 PM IST

ETV Bharat / state

बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

लक्सर में बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. पुलिस उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

Laksar
Laksar

लक्सर: मुंडाखेड़ा कलां गांव में दो दिन पहले हुई बुजुर्ग महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है. इस मामले में पुलिस ने गांव के ही एक व्यक्ति राहुल को गिरफ्तार किया है. आरोपी राहुल ने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया है. इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस की 10 टीमें गठित की गई थीं.

हत्या के खुलासे को लेकर मंगलवार को हरिद्वार एसएसपी सेंथिल अबुदेई कृष्णराज एस ने लक्सर कोतवाली में प्रेसवार्ता की. इस दौरान एसएसपी ने बताया कि हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की 10 टीमों का गठन किया गया था. सभी टीमों ने अपने मुखबिरों का जाल बिछाया, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

एसएसपी ने बताया कि बुजुर्ग महिला का हत्यारा मुंडा खेड़ा गांव का ही है, जिसका नाम राहुल है. राहुल ने पुलिस को बताया कि बुजुर्ग महिला पिछले 15 से 20 सालों से उनके घर पर ही खाना खाती थी. बुजुर्ग ने उसकी माता और पिता को काफी परेशान किया था. मां की कैंसर की वजह से पहले की मौत हो गई थी. हाल ही में पिता का भी निधन हो गया था.

पढ़ें-काशीपुर के मंदिर में हुई चोरी का खुलासा, आरोपी मारूफ गिरफ्तार

पिता की रसम पगड़ी के दिन महिला ने अपने जेवरात और पैसों को लेकर काफी हंगामा किया था. हालांकि तब लोगों ने उसे शांत कराकर भेज दिया था. लेकिन शाम को फिर बुजुर्ग महिला उनके घर आ गई और जेवरात व पैसों को लेकर उनकी पत्नी को भी बुरा भला कहा. इससे राहुल परेशान हो गया था.

राहुल ने पुलिस को जो बताया उसके मुताबिक उसी रात को जब सब सो गए तो उसने पत्नी की चुन्नी ली और रास्ते से एक पत्थर उठाकर महिला के घर पहुंच गया. इसके बाद चुन्नी से महिला का मुंह दबाकर पत्थर से उसके सिर और आंख पर वार कर डाला, जिससे महिला की मौत हो गई थी.

इसके बाद व अपने घर आकर सो गया था, लेकिन पुलिस की जांच पड़ताल में सारे राज खुल गए और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details