उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर: JNU की घटना को लेकर एबीवीपी ने किया विरोध प्रदर्शन

By

Published : Jan 7, 2020, 11:59 PM IST

लक्सर में जेएनयू में हुई छात्रों के साथ मारपीट की घटना को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर पुतला दहन किया.

etv bharat
एबीवीपी का विरोध प्रदर्शन

लक्सर:नगर क्षेत्र में जेएनयू में हुई छात्रों के साथ मारपीट की घटना को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर पुतला दहन किया. इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने छात्रों के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.

एबीवीपी ने किया विरोध प्रदर्शन.

बता दें कि मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने नगर के बालावाली चौराहे पर एकत्रित होकर जेएनयू में छात्रों के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर प्रदर्शन किया. इस मौके पर उन्होंने जमकर नारेबाजी करते हुए अराजकता फैलाने वालों का पुतला फूंका.

ये भी पढ़ें:महज खानापूर्ति बना तहसील दिवस, सात शिकायतों में से तीन का हुआ निस्तारण

इस मौके पर नगर मंत्री अखिल भारतीय विद्या परिषद सचिन दाबकी ने कहा कि वामपंथी छात्र जेएनयू में गुंडागर्दी कर रहे हैं. इसका विरोध करने पर अभाविप से जुड़े छात्रों के साथ मारपीट की गई. इस हमले में एबीवीपी के सचिव समेत 25 से अधिक छात्र घायल हुए हैं. प्रदर्शन में शामिल कार्यकर्ताओं ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए मारपीट करने वाले वामपंथी छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details