उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: आप नेता मनीष सिसोदिया गंगा आरती में हुए शामिल

By

Published : Dec 18, 2020, 11:48 AM IST

Updated : Dec 18, 2020, 6:44 PM IST

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया हरिद्वार हरकी पैड़ी के गंगा आरती में शामिल हुए.

Sisodia Haridwar
मनीष सिसोदिया का हरिद्वार दौरा

हरिद्वार:दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया हरकी पैड़ी पर गंगा आरती में शामिल हुए. वहीं, इससे हरिद्वार पहुंचने पर नारसन बॉर्डर पर आप कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. सिसोदिया हरिद्वार के संतों से मुलाकात करेंगे. गंगा आरती में शामिल होने के बाद मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'हरिद्वार में मां गंगा की आरती से आत्मिक आनंद और अद्भुत ऊर्जा की अनुभूति हुई. ऐसी ही अनुभूति कैंची धाम आश्रम में भी हुई थी. यही हमारी देवभूमि उत्तराखंड की महिमा है. सभी देशवासियों से मेरा अनुरोध है कि एक बार उत्तराखंड ज़रूर आएं और यह सुखद अनुभव ज़रूर लें'.

मनीष सिसोदिया ने दूसरा ट्वीट किया कि 'इस देवभूमि की आध्यात्मिक विरासत और संपदा को अक्षम और भ्रष्ट नेताओं ने पिछले 20 साल में बदहाल कर दिया है. उत्तराखंड की गरिमा और सर्वहित परंपरा को वापस लौटाना ही हमारा राजनीतिक संकल्प है.

वहीं, इससे पहले मनीष सिसोदिया ने मुजफ्फरनगर स्थित रामपुर तिराहा शहीद स्मारक पर उत्तराखंड राज्य आंदोलन के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल का एलान, आगामी यूपी विधानसभा चुनाव लड़ेगी 'आप'

गंगा सभा के पदाधिकारी एवं जूना अखाड़े के साधु-संतों से उनकी मुलाकात का कार्यक्रम भी है. मनीष सिसोदिया हरिद्वार में ही आज रात्रि विश्राम करेंगे.

Last Updated : Dec 18, 2020, 6:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details