उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार: AAP ने चीन के खिलाफ किया प्रदर्शन, सख्त कार्रवाई की मांग

चीनी सैनिकों के साथ झड़प के बाद देशभर में चीन के खिलाफ विरोध- प्रदर्शन जारी है. लोगों ने सरकार से चीन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

By

Published : Jun 20, 2020, 5:39 PM IST

haridwar
AAP का प्रदर्शन

हरिद्वार: गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ झड़प के बाद दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ गया है. वहीं देशभर में चीन के खिलाफ विरोध- प्रदर्शन जारी है. हरिद्वार में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्तांओं ने भगत सिंह चौक पर चीन के खिलाफ प्रदर्शन कर विरोध जताया. इस दौरान आप जिलाध्यक्ष हेमा भंडारी ने कहा कि चीन के खिलाफ लड़ाई में आम आदमी पार्टी प्रधानमंत्री मोदी के साथ है. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से चीन के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग की.

AAP ने चीन के खिलाफ किया प्रदर्शन.

इस अवसर पर आप पार्टी की जिलाध्यक्ष हेमा भंडारी ने कहा आज पूरे देश के लोगों में गुस्सा है. पूरा देश एकजुट होकर सरकार के साथ खड़ा है और अपने जवानों की शहादत का बदला चाहता है. पूरे प्रदेश की 70 विधानसभाओं में आज प्रदर्शन के दौरान सरकार से मांग करते हैं कि सरकार कोई कड़ा कदम उठाएगी. ताकि निकट भविष्य में चीन ऐसी गुस्ताखी से बाज आए.

पढ़ें:दीपक का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, हार्ट अटैक से हुई थी मौत

जिला सचिव और विधानसभा प्रभारी अनिल सती ने कहा कि भारत को कमतर आंकने की भूल चीन हरगिज न करें. भारत 1962 वाला देश नहीं रहा. चीन के धोखे का जवाब देना भारत जानता है. देश आज एक स्वर में सरकार के साथ खड़ा है. केंद्र सरकार ने सेना को खुली छूट देना स्वागत योग्य है. हम सभी को चीन से बने उत्पादों का सामूहिक बहिष्कार करना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details