उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में AAP का डोर-टू-डोर चुनावी कैंपेन, डॉ यूसुफ के लिए मांगे वोट

By

Published : Feb 3, 2022, 4:41 PM IST

लक्सर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ यूसुफ के लिए पार्टी नेताओं ने डोर-टू-डोर कैंपेन किया और आप पार्टी को वोट देने की अपील की.

Aam Aadmi Party
लक्सर में AAP का डोर-टू-डोर चुनावी कैंपेन

लक्सर: उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी चुनावी रण में तीसरे विकल्प के रूप में उभर रही है. इसलिए पार्टी चुनाव में पूरा जोर लगाकर प्रचार में जुटी हुई है. लक्सर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी ने डॉ यूसुफ को चुनाव मैदान में उतारा है. जिनके समर्थन में दिल्ली से आए तीन विधायकों ने लक्सर विधानसभा सीट पर डोर-टू-डोर चुनावी कैंपेन किया.

वहीं, पार्टी नेताओं ने कई युवाओं को आम आदमी पार्टी ज्वाइन कराई. इस दौरान उन्होंने लक्सर की जनता से अपील की है कि वह हमारी पार्टी को वोट करें और ईमानदारी की राजनीति की शुरुआत करें.

आप विधायक सहीराम पहलवान ने कहा कि विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है और उत्तराखंड में भी दिल्ली मॉडल की तर्ज पर फ्री स्वास्थ्य सुविधाएं, फ्री बिजली, फ्री बस सुविधा जैसी योजनाओं के जरिए आम आदमी को लाभ पहुंचाया जाएगा.

पढ़ें: हरिद्वार ग्रामीण सीट: BSP ने यूनुस अंसारी को रातों रात बनाया प्रत्याशी तो भड़के हरीश रावत

वहीं आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ यूसुफ ने कहा कि आम आदमी पार्टी की इस बार लहर है और वह यहां से जीतकर विधानसभा जरूर पहुंचेंगे. वह क्षेत्र की जनता के लिए दिन और रात जनता की सेवा करेंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली मॉडल की तर्ज पर लक्सर में भी मोहल्ला क्लिनिक, बसों में महिलाओं के लिए फ्री यात्रा, सेवा बुजुर्गों के तीर्थ यात्रा के लिए फ्री जैसी सभी सुविधाएं आम आदमी पार्टी की ओर से मुहैया कराई जाएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details