उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

प्यार में पागल आशिक ने लगाई फांसी, प्रेमिका ने भी खाया जहर

प्यार में पागल एक आशिक ने फंदे से लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी. वहीं, प्रेमिका ने भी जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की. हालांकि, उसकी जान बच गई. इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

By

Published : Jan 7, 2020, 7:27 PM IST

Updated : Jan 7, 2020, 8:25 PM IST

demo image
demo image

लक्सर: पथरी क्षेत्र के फेरूपुर गांव में प्यार का दर्दनाक अंत देखने को मिला. यहां प्रेमी ने फांसी का फंदा लगाकर अपने कमरे में आत्महत्या कर ली. जबकि, युवती ने भी जहर खा लिया, जिसे गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस टीम को दोनों अर्धनग्न हालत में कमरे से बरामद हुए. पुलिस टीम ने इस मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है.

प्यार में पागल आशिक ने लगाई फांसी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, फेरूपुर गांव निवासी सामंत का रुड़की के एक गांव निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती का परिवार भी कुछ दिन से सामंत के गांव में आकर रहने लगा था. ऐसा बताया जा रहा है कि प्रेमिका बीती रात सामंत से मिलने आई थी और रात वहीं रुक गई. सुबह जब काफी देर तक सामंत ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों को अनहोनी का शक हुआ, जैसे-तैसे दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देखकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई. सामंत का शव फांसी पर लटका हुआ था. जबकि, उसकी प्रेमिका बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़ी थी.

पढ़ेंः रेस्टोरेंट कर्मियों ने मेहमान की कर दी पिटाई, मार-मारकर किया बेहोश

पुलिस की मदद से युवती को अस्पताल भेजा गया है. जहां गंभीर हालत में उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. कमरे से फिलहाल कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है. थानाध्यक्ष पथरी सुखपाल सिंह मान ने बताया कि युवक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. युवती को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

Last Updated : Jan 7, 2020, 8:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details