उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 31, 2019, 11:44 PM IST

ETV Bharat / state

युवक ने किया 65 वर्षीय बुजुर्ग के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया केस

रुड़की में एक युवक पर 65 वर्षीय बुजुर्ग से घुसकर दुष्कर्म का आरोप लगा है. पीड़ित बुजुर्ग की बेटी ने पुलिस को आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए केस दर्ज कर दिया है.

roorkee news
roorkee news

रुड़की:हरिद्वार के रुड़की में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. एक युवक पर एक 65 साल की से घर में घुसकर दुष्कर्म का आरोप लगा है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल, यह मामला रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. जहां एक गांव में एक युवक की 25 दिसंबर को सगाई थी. सगाई में उसका रिश्तेदार ज्वालापुर निवासी एक युवक भी आया था. आरोप है कि युवक रात में पड़ोस में अकेली रहने वाली एक 65 वर्षीय बुजुर्ग के घर में घुस गया. युवक ने बुजुर्ग को डरा धमकाकर दुष्कर्म किया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पीड़ित बुजुर्ग ने घटना की जानकारी अपनी बेटी को दी. बेटी ने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है.

पढ़ें- अल्मोड़ा: DM ने विकासकार्यों को लेकर ली बैठक, लापरवाह अधिकारियों को लगाई फटकार

इस मामले में एसएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी. उन्होंने बताया कि इस बाबत आरोपी युवक के रिश्तेदारों से भी जानकारी ली जा रही है. वहीं पीड़ित का मेडिकल कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details