उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

तीन बच्चों की मां प्रेमी संग फुर्र, पकड़े जाने पर पति और बच्चों को पहचानने से इनकार

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव की एक विवाहिता एक महीने पहले अपने प्रेमी (मौसी के लड़के) के साथ अपने तीन बच्चों को छोड़कर फरार हो गई.

By

Published : Jul 26, 2020, 1:28 PM IST

Updated : Jul 26, 2020, 2:16 PM IST

laksar
लक्सर

लक्सर:एक कहावत है कि प्यार अंधा होता है और किसी भी उम्र में किसी से कभी भी हो सकता है. यह कहावत चरितार्थ होती दिखी लक्सर में, जहां तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी संग फरार हो गई.

जैसा कि हम जानते है कि कानून के हाथ लंबे होते हैं और अपराधी थोड़े दिनों के लिए भाग कर अपने आप को बचा सकता है. परंतु अंत में पकड़ा ही जाता है. तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी जोकि रिश्ते मे उसकी मौसी का लड़का है अर्थात उसका मौसेरा भाई, के साथ फरार हो गई

तीन बच्चों की मां प्रेमी संग फुर्र.

विवाहिता के पति ने लक्सर कोतवाली पहुंचकर अपनी पत्नी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया और आरोप भी लगाया कि पत्नी का मौसेरा भाई ने उसे बहला-फुसलाकर एक लाख की नकदी के साथ फरार हो गया है.

लक्सर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रुड़की स्थिर पिरान कलियर से महिला व उसके प्रेमी को धर दबोचा और कोतवाली लेकर आई. महिला से पूछताछ में रिश्तेदार और परिवार के लोग उस समय दंग रह गए जब महिला ने अपने ही पति को पति मानने से साफ इंकार कर दिया. हालात बेकाबू होता देख उसके पति ने तीन मासूम बच्चों को महिला के पास भेजा, ताकि मां की ममता जाग जाए और घर वापस आ जाए.

कोतवाली में चले घंटों हंगामे के बाद महिला ने बच्चों को अपना मानने से ही साफ मना कर दिया और चीख- चीखकर बोलती रही यह बच्चे मेरे नहीं है. मां की ममता का आंचल सिर से उठने के बाद बच्चे अपनी मां की एक झलक पाने के लिए बेताब थे, तो वही मां की ममता चकनाचूर हो गई. काफी प्रयास के बाद महिला के न मानने पर परिवार के लोग महिला को उसके प्रेमी संग जाने के लिए तैयार हो गए.

लेकिन उसी समय पति ने भी अपने तीनों बच्चे को अपने साथ रखने से साफ इनकार कर दिया. पुलिस मामला को सुलझाने का घंटों प्रयास करती रही, लेकिन माता-पिता कोई भी मासूम बच्चों को साथ ले जाने को तैयार नहीं हुआ.

पढ़ें:प्रेम संबंधों में पति बन रहा था रोड़ा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

हालांकि देर तक चले हंगामे के बाद महिला प्रेमी संग चली गई और बच्चों की मौसी तीनों बच्चों को अपनी ममता का आंचल देकर अपनी सुपुर्दगी में लेकर अपने घर चली गई

Last Updated : Jul 26, 2020, 2:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details