उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पत्नी को नहीं ले गया मायके तो विवाहिता ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

रुड़की आईआईटी आवासीय फ्लैट में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, खबर है कि पति से नाराज पत्नी ने मायके नहीं ले जाने पर आत्महत्या कर ली थी.

By

Published : Mar 9, 2020, 6:22 PM IST

Updated : Mar 9, 2020, 9:38 PM IST

roorkee
महिला ने किया सुसाइड

रुड़की: इस खबर को सुनकर शायद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि कोई महिला मायके नहीं जाने पर नाराज होकर फांसी कैसे लगा सकती है? दरअसल, आईआईटी रुड़की आवासीय फ्लैट में एक महिला की पंखे से लटककर आत्महत्या की सूचना पुलिस को मिली. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, सीओ ने बताया कि पति अपनी पत्नी को उसके घर नहीं ले गया, इसलिए महिला ने फांसी लगा ली.

सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के आईआईटी में आवासीय भवन में एक पीएचडी छात्र की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक, महिला की कुछ महीने पहले ही शादी हुई थी. जो कि मूल रुप से राजस्थान के गंगानगर की रहने वाली थी.

महिला ने किया सुसाइड

महिला के पति ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी ने रात में मायके वालों से बात की थी. वह किसी बात को लेकर उनसे नाराज थी. वहीं, सुबह वह अपनी क्लास के लिए चला गया. जिसके बाद उसके पड़ोसियों ने उसे सूचना दी, लेकिन वह जैसे ही अपने घर में पहुंचा तो उसने देखा की उसकी पत्नी का शव पंखे से लटक रहा था.

ये भी पढ़े:चंपावतः तहसीलदार की केयर टेकर से छोड़छाड़ मामले में एक आरोपी का स्केच जारी, पुलिस ने रखा 5 हजार का इनाम

वहीं, सीओ रुड़की चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि महिला ने अपने पति से मायके ले जाने की बात कही थी. जिस पर उसने व्यस्त होने का हवाला दिया और आज सुबह क्लास अटेंड करने लैब चला गया. जब वापस आया तो उसने देखा की उसकी पत्नी का शव पंखे से लटकी हुई थी. जिसके बाद उसने आईआईटी प्रशासन को सूचना दी और आईआईटी प्रशासन के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. वहीं, पुलिस तमाम पहलुओं को लेकर जांच कर रही है कि क्या वाकई छात्र की पत्नी ने आत्महत्या की है या फिर इसके पीछे कोई साजिश है?

Last Updated : Mar 9, 2020, 9:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details